Bihar

फेसबुक से हुआ था प्यार, विवाद के चलते दरोगा के ड्राइवर ने लगाई फांसी

बिहार के आरा जिले के टाउन थाना क्षेत्र खुदकुशी का एक ऐसा मामला सामने आया है, जहां दरोगा के ड्राइवर ने पत्नी से विवाद के बाद फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली जानकारी की मानें तो उनकी 3 महीने पहले ही शादी हुई थी। दोनों की प्रेम कहानी फेसबुक से शुरू हुई थी, पहले दोस्ती फिर प्यार और फिर शादी। लेकिन सिर्फ 3 महीने के अंदर ही युवक की जिंदगी खत्म हो गई। बताया जा रहा है कि जिस युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या की है वह दरोगा का पर्सनल ड्राइवर था। पत्नी से अनबन के चलते युवक ने पुलिस क्वार्टर के एक फ्लैट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मामले की जानकारी मिलते ही सनसनी फैल गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को नीचे उतारा और पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

sucide

फेसबुक के जरिए हुई जान पहचान

25 साल के मृतक की पत्नी पुष्पा कुमारी ने बताया कि दोनों की पहचान फेसबुक के जरिए हुई थी इसके बाद बातचीत का सिलसिला बढ़ा और बातचीत प्यार में बदल गई। पहली बार दोनों 28 जनवरी को पटना में मिले। दूसरी बार 14 फरवरी को वैलेंटाइन डे पर मुलाकात हुई। फिर मुलाकातों का सिलसिला चलता रहा और एक महीने बाद 14 मार्च को उन्होंने फतुहा के कुंड मंदिर में शादी कर ली। इसके बाद दोनों पटना सिटी में किराए का मकान लेकर रह रहे थे।

यह भी पढ़े : मंत्रिमंडल विस्तार से पहले JDU की मांग, विस्तार में शामिल हो सकती है पार्टी?

पुष्पा कुमारी ने बताया कि छोटी सी बात पर दोनों के बीच में झगड़ा हुआ जिसके बाद गुस्से में उसके पति आरा जिले चला गया और फिर वहां से उसके आत्महत्या की खबर आई।

Follow Us
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button