Success Story

Success Story: जानें वर्ड मीडिया के सीईओ तमस बोरूआ की सफलता के बारे में

बैंगलोर में एक प्रसिद्ध डिजिटल मार्केटिंग एजेंसी 'वर्ड मीडिया' के सीईओ

डिजिटल मार्केटिंग किसी भी व्यवसाय का प्राथमिक और सबसे महत्वपूर्ण पहलुओं में से एक है। इंटरनेट की तेजी के साथ, इसे व्यवसाय के लिए उपयोग नहीं करना अनिवार्य है। यह एक ऐसा टूल है जो आपको सस्ती दर पर वैश्विक दर्शकों से जोड़ने की शक्ति रखता है और इसमें न्यूनतम परेशानी होती है। दुनिया भर में व्यक्ति और व्यवसाय डिजिटल मार्केटिंग की आवश्यकता को पहचानते हैं और इसलिए, मदद के लिए ऐसी एजेंसियों से संपर्क करते हैं। वर्ड मीडिया एक ऐसी डिजिटल मार्केटिंग एजेंसी है जो कंपनियों को अपने लक्षित दर्शकों तक पहुंचने और ट्रैक्शन बनाने में मदद कर रही है।

बैंगलोर में एक प्रसिद्ध डिजिटल मार्केटिंग एजेंसी ‘वर्ड मीडिया’ के सीईओ और संस्थापक तमस बोरुआ ने पुराने की राख से सफलता की अपनी यात्रा शुरू की। तमस, जो एक छोटे असमिया शहर का रहने वाला है, अपनी किशोरावस्था से ही भीड़ से अलग दिखने के लिए अपने बाकी साथियों से कुछ अलग करना चाहता था। उनकी जिज्ञासा और अलग होने की इच्छा ने उन्हें एक अपरंपरागत करियर पथ चुनने और अंततः सफल होने के लिए प्रेरित किया।

तमस ने इंटरनेट पर घंटों बिताए, रास्ते और संबंधित क्षेत्रों के बारे में पढ़ा, अपने क्षितिज को व्यापक बनाने के लिए तरस गए। 2013 में, उन्होंने एफिलिएट मार्केटिंग से परिचित होने के बाद एक माइक्रो-आला ब्लॉग शुरू किया। एफिलिएट मार्केटिंग के बारे में सीखने में उन्होंने जो कम समय बिताया, उसने उन्हें इसका महत्व सिखाया, और 2018 में, उन्होंने एक एफिलिएट मार्केटर से एक विशेषज्ञ डिजिटल मार्केटर में संक्रमण किया। वर्ड मीडिया बंगलौर और उसके आसपास गति प्राप्त कर रहा है। उनके पास पेशेवरों की एक टीम है जो बैकएंड में सब कुछ का ख्याल रखती है और अपने ग्राहकों के लिए सर्वोत्तम परिणाम प्रदान करती है। एजेंसी अपने ग्राहकों को व्यापक, विश्वसनीय और पेशेवर सेवाओं के साथ आकर्षित करती है। उनकी सेवाओं में शीर्ष सोशल मीडिया प्रबंधन, एसईओ, संबद्ध विपणन, लिंक निर्माण और ऐप विकास आदि शामिल हैं। यह उल्लेखनीय है कि उनके प्रत्येक ग्राहक को उनकी समस्याओं के लिए एक अनुकूलित रणनीतिक समाधान प्राप्त होता है।

उनका कहना है कि उनकी डिजिटल एजेंसी के लिए उन्हें जो प्रतिक्रिया मिल रही है, वह जबरदस्त है क्योंकि यह उनकी अपेक्षा से कहीं अधिक है। उनका कहना है कि उनकी कड़ी मेहनत उनकी सफलता का प्रेरक और प्रमुख कारक है। वह समझता है कि डिजिटल मार्केटिंग ने पारंपरिक मार्केटिंग को बदलने की शक्ति हासिल कर ली है और वह ऐसी सेवाएं दे रहा है जिनकी भविष्य में सबसे अधिक मांग होगी।

तमस बौराह घोषणा करता है कि आपके पास कुछ भी करने की इच्छा और जीतने की इच्छा होनी चाहिए। आपका ड्राइविंग कारक और आकांक्षा आपको बिना जले दौड़ने में मदद करेगी।

Follow Us
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
%d bloggers like this: