CrimeUttar Pradesh

इन जिलों की पुलिस कर रही थी इस मोस्ट वांटेड अपराधी की तलाश, जानें कितना था इनाम?

पुलिस टीम ने आरोपी इनामी बदमाश को जिले के मौदहा कस्बे के नेशनल रोड पर मौजूद मुर्गी फार्म के पास से गिरफ्तार किया है।

हमीरपुरः उत्तर प्रदेश की एटीएस व पुलिस टीम ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए कानपुर-सागर नेशनल हाईवे पर पचास हजार रुपए के इनामी बदमाश को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। बता दें कि आरोपी बदमाश ने तीन महीने पहले रंगदारी नहीं देने पर टायर व्यापारी पर शोरुम में फायरिंग की थी, गिरफ्तारी के लिए पहुंची पुलिस टीम पर भी आरोपी ने गोली चलाई थी।

बता दें, पुलिस टीम ने आरोपी इनामी बदमाश को जिले के मौदहा कस्बे के नेशनल रोड पर मौजूद मुर्गी फार्म के पास से गिरफ्तार किया है।

50 हजार का था इनाम

मौदहा थाना प्रभारी पीके पटेल ने जानकारी देते हुए बताया कि इसी साल जून महीने में रमना किशनपुर गांव के रहने वाले महेंद्र यादव ने रंगदारी को लेकर अंतिक शिवहरे सहित दो लोगों पर जानलेवा हमला किया था। जिसके बाद से ही पुलिस टीम लगातार शिनाख्त में जुटी हुई थी। शोरुम में हुई मुठभेड़ के बाद ये आरोपी फरार हो गया था। उन्होंने बताया कि आरोपी महेंद्र की गिरफ्तारी के लिए बांदा आईजी ने 50 हजार रुपए का इनाम घोषित किया था। इतना ही नहीं, प्रयागराज की एसटीएफ भी इस मोस्ट वांटेड अपराधी की तालश में जुटी हुई थी।

बता दें कि मुखबिर से मिली सूचना के अधार पर एसटीएफ के एसआई धर्मेंद्र सिंह के नेतृत्व में मौदहा थाना पुलिस ने छापेमारी की और आरोपी को दबोच लिया। आरोपी के पास से तीन सौ पंद्रह बोर का अवैध तमंचा वव चार कारतूस बरामद किए गए हैं।

10 से अधिक दर्ज हैं मुकदमें

इंस्पेक्टर पीके पटेल ने आरोपी के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी पर सदर कोतवाल, राठ व मौदहा कोतवाली में हत्या, प्राणघातक हमला व गैंगस्टर सहित दस संगीन धाराओं में मुकदमें दर्ज हैं। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

Follow Us
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
%d bloggers like this: