EntertainmentPersonality

विलेन के रोल में छुपा है हीरो , कोई ध्रुव तारा तो कोई मूर्ति बनवाने का कर रहा है ऐलान, जानें कौन सा एक्टर कर रहा है इतने कमाल.

विलेन रोल कि गिनती की जाए, तो सोनू सूद का नाम लिस्ट में पहले नंबर पर आएगा. न केवल उनकी एक्टिंग से लोग उनके दीवाने हैं, बल्कि उनकी पर्सनालिटी और 6 पैक पर लडकियां ही नहीं बल्कि लड़के भी दीवाने हैं लेकिन लॉकडाउन में इन दिनों बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद  खूब सुर्खियों में बने हुए हैं। जी नहीं फिल्म के प्रोमोशन के लिए नहीं, बल्कि एक ऐसे काम के लिए जिससे लोग उनकी मूर्ति तक बनवा देने का एलान कर रहे हैं.

आखिर मैटर क्या है ?

सोनू सूद पिछले कई दिनों से मसीहा बन मुंबई में फंसे प्रवासी मजदूरों को उनके घर भेजने का काम कर रहे हैं। सोनू सूद से लोग अब तरह-तरह की डिमांड करने लगे हैं। कोई ठेके तक पहुंचाने की बात करता है,तो कोई गर्लफ्रैंड से मिलाने की। विश्वजीत नाम के एक बिहार के शख्स  ने अपने ट्वीट में कहा है- सोनू सूद भैया, एक बार अपने गर्लफ्रेंड से मिलवा दीजिए, बिहार ही जाना है। सोनू ने इस शख्स के ट्वीट को भी नजरअंदाज नहीं किया और बहुत ही मजेदार जवाब दिया है। उन्होंने रिप्लाई देते हुए कहा है- थोड़े दिन दूर रह के देख ले भाई .. सच्चे प्यार की परीक्षा भी हो जाएगी ।’

एक्टर के इस ट्वीट को लोग लाइक और रिट्वीट कर रहे हैं।

किसी ने बताया ध्रुव तारा तो किसी ने मूर्ति बनाने का किया ऐलान।

संकट के समय में सोनू सूद (Sonu Sood Twitter) के इस काम की चारों तरफ सराहना हो रही है. हर कोई एक्टर की दरियादिली का कायल हो गया है। लोग लगातार सोशल मीडिया के जरिए उनके तारीफ कर रहे हैं। इसी बीच एक शख्स ने तो इंडस्ट्री के बाकी सभी टॉप स्टार्स को तारा और सोनू को ध्रुवतारा तक बता दिया है। यहीं नहीं बिहार में उनकी मूर्ति बनाने तक की बात सामने आई है। इस ट्वीट का जवाब देते हुए सोनू सूद ने लिखा, ‘भाई उस पैसे से किसी गरीब की मदद करना।’ कोई सोनू के लिए कविता लिख रहा है, तो कोई उन्हें भगवान का दर्जा दे रहा है। दिल जीतने के लिए तो इस समय सोनू द्वारा किया जाने वाला काम ही काफी है। लेकिन सोनू अपने रिप्लाई से भी लोगों के दिलों को खूब गुदगुदा रहे हैं।

सोनू ने ट्वीट कर जारी किया है हेल्पलाइन नंबर

सोनू सूद लगातार लोगों को नंबर बांट रहे हैं, जिससे  बाहर जाने वाले जरूरतमंद लोग उनसे सम्पर्क कर सकें। उन्होंने ट्वीट कर लिखा है, ‘मेरे प्यारे श्रमिक भाइयों और बहनों।अगर आप मुंबई में है और अपने घर जाना चाहते हैं। तो कृप्या इस नंबर पर कॉल करें 18001213711 और बताएं कि आप कितने लोग हैं, अभी कहां पर हैं,और कहां जाना चाहते हैं। मैं और मेरी टीम जो भी मदद कर पाएंगे हम जरूर करेंगे।’

सोनू सूद के इस नेक काम की तारीफें करते हुए लोग थक नहीं रहे। उनके लिए हर दिल से आज बस दुआएं ही दुआएं निकल रही हैं।

 

Follow Us
Show More

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: