Gadgets & Technology

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी POCO जल्द ही भारतीय बाजार में उतारेगी लैपटाप

POCO फोन भारतीय बाजार में काफी लोकप्रिय हैं। उनके कई स्मार्टफोन भारत से आते हैं। अब कंपनी स्मार्टफोन के अलावा और भी सेगमेंट में उतरने की तैयारी कर रही है। हाल ही में आई खबरों के मुताबिक Poco पर्सनल कंप्यूटर (PC) मार्केट में एंट्री करने पर विचार कर रही है. इससे पहले की रिपोर्टों ने सुझाव दिया था कि कंपनी 2022 में कई AloT उत्पाद लॉन्च करेगी। कंपनी अगले साल POCO पॉप बड्स TWS और स्मार्टवॉच का अनावरण करने के लिए तैयार है। इन प्रोडक्ट्स के साथ उम्मीद की जा रही है कि POCO जल्द ही अपना पहला लैपटॉप लॉन्च करेगी। Redmi G सीरीज के लैपटॉप की बैटरी इंडियन सर्टिफिकेशन साइट (BIS) पर सामने आई है। इस लिस्ट को सबसे पहले मुकुल शर्मा ने देखा।

पोको लॉन्च कर सकता है लैपटॉप

हाल ही में 91Mobiles द्वारा साझा की गई एक तस्वीर में, मॉडल नंबर G16B01W वाले Redmi G सीरीज के लैपटॉप की बैटरी POCO ब्रांडिंग के तहत BIS पर दिखाई दे रही है। इस बैटरी की तकनीकी विशेषताएं पहले से ही ज्ञात हैं। यह Redmi G और Redmi G गेमिंग लैपटॉप के लिए बदली जाने वाली बैटरी है। यह इंगित करता है कि POCO एक गेमिंग लैपटॉप लॉन्च करने की योजना बना रहा है। हालांकि, कंपनी ने अभी तक इस संबंध में कोई जानकारी साझा नहीं की है।

लैपटॉप में क्या-क्या फीचर मिलेंगे?

यदि पोको वास्तव में एक लैपटॉप लॉन्च करता है, तो यह इस बात पर निर्भर करेगा कि उसके पास कौन से विनिर्देश होंगे, क्या कंपनी Redmi G सीरीज के लैपटॉप को रीब्रांड करेगी या पूरी तरह से नए उत्पाद बनाने के लिए POCO बैटरी का उपयोग करेगी।

अगर कंपनी Redmi G सीरीज़ को रीब्रांड करती है, तो इसे Redmi G 2021 के रूप में लॉन्च किया जा सकता है, और इसके लैपटॉप में 144Hz रिफ्रेश रेट के साथ 16.1 इंच का डिस्प्ले मिल सकता है। यह 11वीं पीढ़ी के Intel Core i5 / Ryzen 7 5800 प्रोसेसर द्वारा संचालित है। लैपटॉप में 16GB रैम के साथ 512GB स्टोरेज मिल सकती है। लैपटॉप को 55Wh की बैटरी से लैस किया जा सकता है। निकट भविष्य में इस संबंध में और जानकारी मिलने की उम्मीद है।

Follow Us
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
%d bloggers like this: