सीतापुर: हिंदूवादी नेता कमलेश तिवारी के बेटे पर चाकुओं से हमला, जांच में जुटी पुलिस


सीतापुर: उत्तर प्रदेश में हिंदूवादी(hinduwadi) नेता कमलेश तिवारी(kamlesh tiwari) की हत्या के बाद आज एक बार फिर उनके बेटे पर्चा को लाठी-डंडों से जानलेवा हमला कर दिया गया है। हालत गंभीर होने पर उन्हें  CHC लाया गया जहां डॉक्टर खतरे से बाहर बता रहे हैं सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस(police) जांच पड़ताल में जुटी है। बता दें कि 18 अक्टूबर 2019 को हिंदूवादी नेता कमलेश तिवारी की लखनऊ में हत्या कर दी गई थी शुरुआत में इस हत्याकांड में पुलिस ने गुजरात तीन और उत्तर प्रदेश से 2 लोगों को गिरफ्तार किया था। कमलेश तिवारी की हत्या में अशरफ और मोइनुद्दीन पर हत्या का आरोप है।

मध्य प्रदेश में डॉक्टरों की मनमानी पर लगेगी ब्रेक, शिवराज सरकार का बड़ा फैसला

आपको बता दें कि कमलेश के बेटे पर हुई यह घटना महमूदाबाद इलाके की है। जानकारी के मुताबिक सत्यम तिवारी पर अचानक हमला कर रहा एक पक्ष आक्रामक हो गया और सत्यम पर लाठी-डंडों से हमला बोला। हमले में सत्यम के सर पर चोट लगी जिससे काफी खून बहने लगा। कौन बैठे देख आसपास के लोगों ने उसे सीएससी में भर्ती कराया जहां उपचार के बाद डॉक्टरों ने सत्यम को छुट्टी दे दी।

ज्ञानवापी मस्जिद मामला: परिसर में दूसरे दिन का सर्वे शुरू, 52 लोगों की टीम मौजूद

बताया जा रहा है कि कस्बे के बन्नी वार्ड में ऋषभ की दुकान पर सामान खरीदने गए सत्यम से पहले लेजर दुकानदार और ग्राहक के बीच झगड़ा चल रहा था उसी भी सत्यम भी पहुंच गया वहीं सत्यम से भी मारपीट हो गई इस मामले में सत्यम की उसी तरह लिखी जा रही थी पुलिस का कहना है कि मामला आपसी विवाद का लगता है पड़ताल की जा रही है।

Follow Us

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: