Madhya Pradesh

शिवराज सिंह चौहान ही रहेंगे मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री, नेतृत्व परिवर्तन की अटकलें खारिज

मध्य प्रदेश में मौजूदा शिवराज सिंह चौहान ( Shivraj Singh Chouhan ) की सरकार में नेतृत्व परिवर्तन की कई खबरों ने आज राजनैतिक माहौल गर्म कर दिया, हालांकि सभी अटकलों को खारिज कर दिया गया है। आपको बता दें कि सभी अटकलों को खारिज करते हुए स्पष्ट कहा गया है कि शिवराज सिंह चौहान ही प्रदेश के मुख्यमंत्री रहेंगे , राज्य सरकार और भारतीय जनता पार्टी के दो नेताओं ने इस संबंध में स्थिति स्पष्ट की है।

प्रदेश भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री कैलाश विजयवर्गी और प्रदेश के गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने मीडिया से चर्चा में कहा कि शिवराज सिंह चौहान ( Shivraj Singh Chouhan ) ही मुख्यमंत्री रहेंगे। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बीते कुछ दिनों से भारतीय जनता पार्टी के कुछ वरिष्ठ नेताओं की मुलाकाते हो रही थी इन्हीं से इंटरनेट मीडियम पर यह खबरें आने लगी कि सरकार के मुखिया के तौर पर नया चेहरा देखने को मिल सकता है ।

Shivraj Singh Chouhan

यह भी पढ़े : मध्य प्रदेश के शमशानो से अस्थियां जमा करके होगा विसर्जन

इन मुलाकातों को लेकर विजय वर्गी और मिश्रा ने कहा कि यह सामान्य शिष्टाचार के तौर पर मेलजोल है, इसका कोई अन्य मतलब नहीं। विजयवर्गीय से जब पूछा कि नए नेतृत्व के तौर पर उनका नाम आ रहा है तो उन्होंने कहा कि मैं अभी दूसरी जगह लगा हूं। उन्होंने कहा पार्टी नेताओं के बयान को मीडिया कुछ भी कहानी बना दे। जो कुछ कहा जा रहा है, उसमें कोई दम नहीं है। सब बकवास है। सामान्य मेल मुलाकात है। कोरोना में काम कम होने से सभी लोग व्यक्तिगत संबंध मधुर कर रहे हैं।

Follow Us
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button