Entertainment

अश्लील फिल्म बनाने के आरोप में शिल्पा शेट्टी के पति को जेल

मुंबई क्राइम ब्रांच की टीम ने सबूतों के आधार पर राज कुंद्रा को हिरासत में लिया

यह लगातार दूसरी बार है जब शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही है, जहां मुंबई क्राइम ब्रांच की टीम ने उन्हें अश्लील फिल्में बनाने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है और जेल भेजा है।

बताया जा रहा है कि किसी ऐप पर असलील कंटेंट डाला जा रहा था जिस के मुख्य आरोपी के तौर पर राज कुंद्रा को हिरासत में लिया गया है। इससे पहले फरवरी में भी राज कुंद्रा पड़ अश्लील फिल्मों को बनाकर ऑनलाइन अलग-अलग प्लेटफार्म पर रिलीज करने के आरोप लगे थे।

मुंबई क्राइम ब्रांच की टीम ने सबूतों के आधार पर राज कुंद्रा को हिरासत में लिया है, जहां मंगलवार को मेडिकल जांच के बाद उन्हें कोर्ट में पेश किया जाएगा। राज कुंद्रा के साथ-साथ पुलिस ने कई अलग- अलग जगह से कई लोगों को गिरफ्तार किया है। उन्हीं लोगों के सबूतों के आधार पर राज कुंद्रा को भी हिरासत में लिया गया है।

यह जानकारी मिली है कि हॉट शॉट नाम का एक ऐप है जिस पर अश्लील कंटेंट बनाकर डाले जाते थे और इसके लिए लोगों से पैसे लिए जाते हैं। यह बात भी सामने आ रही है कि इस ऐप के मालिक राज कुंद्रा है।हालांकि राज कुंद्रा ने इस बात को स्वीकार करने से इनकार कर दिया है और उन्होंने कहा है कि उनका इस तरह के ऐप से कोई ताल्लुक नहीं है।

पुलिस का कहना है कि इस तरह के अश्लील कंटेंट में काम करने के लिए वैसे लोगों को चुना जाता है जो काम की तलाश में इधर-उधर भटकते हैं।

इसमें खासकर लड़कियां शामिल होती है, जिन्हे बड़ी- बड़ी फिल्मों में काम देने का झांसा देकर इस तरह के गलत काम करवाए जाते हैं और इससे लाखों पैसे कमाते हैं। इतना ही नहीं मुंबई के मलाड वेस्ट में पुलिस ने छापेमारी की तो अश्लील फिल्मों की शूटिंग करते कुछ लोगों को पकड़ा गया और उन्हें हिरासत में लिया गया है।

Follow Us
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button