शुक्रवार को भारत के मीडिया जगत में जाने-माने वरिष्ठ पत्रकार रोहित सरदाना की कोरोना वायरस संक्रमण के चलते निधन हो गया। आपको बता दें टेलीविजन जगत के बड़े पत्रकार रोहित सरदाना के निधन की खबर आने के बाद से साथी पत्रकारों में शोक की लहर दौड़ गई है। मिली जानकारी की मानें तो वरिष्ठ पत्रकार रोहित सरदाना कोरोना वायरस से संक्रमित गंभीर होने पर उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था साथ ही इलाज के दौरान डॉक्टर ने अंतिम सांस तक कोशिशें की लेकिन रोहित सरदाना को बचा नहीं सके।

यह भी पढ़े : दिल्ली पुलिस ने उत्तराखंड में पकड़ी नकली रेमडेसिविर बनाने वाली फैक्ट्री   

मिली जानकारी की माने तो बताया जा रहा है कि अस्पताल में भर्ती रोहित सरदाना को शुक्रवार सुबह हार्ट अटैक आने की वजह से उनका निधन हुआ है हालांकि यह भी सच है कि वह कोरोना वायरस से संक्रमित थे कुछ दिन पहले ही रोहित कोरोना संक्रमित हुए थे लेकिन बाद में उनकी रिपोर्ट भी नेगेटिव आई थी रोहित सरदाना के निधन पर पत्रकारिता जगत से जुड़ी काफी लोगों ने शोक जाहिर किया है साथ ही देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत दिल्ली यूपी के मुख्यमंत्री ने भी शोक प्रकट किया।

मुख्यमंत्री केजरीवाल ने किया ट्वीट

दिल्ली की सत्ता में बैठे मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा ” वरिष्ठ टीवी पत्रकार रोहित सरदाना जी के निधन की दुखद खबर स्तब्ध कर देने वाली है ईश्वर उनकी आत्मा को अपने चरणों में स्थान दे और परिवार को यह दुख सहने का साहस दे”

यह भी पढ़े : दिल्ली पुलिस ने उत्तराखंड में पकड़ी नकली रेमडेसिविर बनाने वाली फैक्ट्री   

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने किया ट्वीट

वही उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी ट्विटर पर ट्वीट करके सरदाना के निधन पर शोक जताया है उन्होंने संदेश में लिखा”वरिष्ठ पत्रकार रोहित सरदाना जी का निधन अत्यंत दुखद है वह जन पक्षीय पत्रकारिता के प्रीतम हस्ताक्षर थे प्रभु श्रीराम से प्रार्थना है कि वह दिवंगत आत्मा को शांति व शोकाकुल परिजनों को यह दुख सहने की शक्ति प्रदान करें। ॐ शांति

Follow Us