Bihar

बिहार के हाजीपुर में दिनदहाड़े 1.19 करोड़ रुपए बैंक से लूट के फरार लुटेरे

बिहार में लुटेरों ने दिनदहाड़े एक बड़ी लूट को अंजाम दे दिया यह पूरा मामला बिहार के वैशाली जिले के हाजीपुर का है जहां गुरुवार को एक बैंक में बड़ी लूट ( Robbers absconding ) को लुटेरों ने अंजाम दिया बताया जा रहा है कि लुटेरे पांच थे और बैंक से 1.19करोड़ लेकर फरार हो गए। इस वारदात के बाद पुलिस अलर्ट पर है और चारों तरफ के बॉर्डर को सील कर दिया गया है।

Robbers absconding

क्या है पूरा मामला ?

दरअसल बिहार के वैशाली जिले के हाजीपुर के कर्णपुरा इलाके में स्थित HDFC बैंक में ये लूट हुई है, जहां सुबह-सुबह कुछ लुटेरे आए और बैंक से करोड़ों रुपये लूट कर फरार हो गए आपकी जानकारी के लिए बता दें कि केंद्र गृह मंत्री नित्यानंद राय का भी इसी बैंक के पास घर है जहां इस वारदात को लुटेरों ने अंजाम दिया।

यह भी पढ़े : बिहार: कोरोना संक्रमण से मरने वालों की संख्या अचानक बढ़कर 9429 हुई

जानकारी के मुताबिक, सुबह करीब 10 बजे लुटेरे बैंक में पहुंचे और बैंककर्मियों को हथियार दिखाकर धमकाया. यहां बैंक के कैशरूम से 1 करोड़ से अधिक की नगदी निकलवाई और बोरे में भरकर भाग गए. भागते हुए लुटेरों की तस्वीरें सीसीटीवी में कैद हुई हैं. लूट की खबर मिलते ही एसपी समेत पुलिस की बड़ी टीम बैंक पहुंच गई है और जांच की जा रही है. आसपास के जिलों में अलर्ट किया गया है, बॉर्डर को सील कर लिया गया है.

Follow Us
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button