Sports

टीम इंडिया को मिली बड़ी खुशखबरी, पंत का क्वारंटाइन हुआ खत्म

जानें किस दिन से टीम इंडिया से जुड़ सकते हैं ऋषभ पंत

अभी टीम इंडिया (Team India) इंग्लैंड दौरे पर हैं। जहां विराट कोहली (Virat Kohli) की कप्तानी में टीम इंडिया को पांच मैचों की टेस्ट सीरीज (India vs England) खेलनी है। ऐसे में सीरीज शुरू होने से पहले टीम इंडिया को बड़ी खुशखबरी मिली है। जहां विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) का क्वारंटाइन खत्म हो गया है। वे जल्द ही टीम से जुड़ सकते हैं।

आपको बता दें कि सभी खिलाड़ियों को 23 जून को वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल के बाद 20 दिन का ब्रेक दिया गया था। इस दौरान ऋषभ पंत के अलावा थ्रोडाउन विशेषज्ञ दयानंद जारानी भी पॉजिटिव पाए गए थे।

ऐसे में अब पंत का क्वारंटाइन रविवार को खत्म हो गया। हालांकि वह 21 जुलाई से पहले टीम में शामिल नहीं हों सकेंगे। वे 22 या 23 तारीख को डरहम में टीम से जुड़ेंगे। भारत मंगलवार से डरहम में सेलेक्ट काउंटी इलेवन के खिलाफ पहला अभ्यास मैच खेलेगा। इस मैच बतौर विकेटकीपर केएल राहुल खेलेंगे।

उधर अभिमन्यु ईश्वरन, ऋद्धिमान साहा और गेंदबाजी कोच भरत अरुण भी दयानंद जारानी के संपर्क में आए थे और इन्हें भी आइसोलेट किया गया था। जानकारी के अनुसार अभिमन्यु ईश्वरन, ऋद्धिमान साहा और गेंदबाजी कोच भरत अरुण के लिए क्वारंटाइन की अवधि 24 जुलाई को ही समाप्त होगी। तीनों की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है। हालांकि जारानी अभी कुछ और समय के तक आइसोलेशन में रहेंगे।

Follow Us
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button