BOLLYWOOD

भाई शोविक को देख रोने लगीं रिया और कबूली यह बात, ड्रग्स मामले में अभिनेत्री अरेस्ट मेडिकल चेकअप के बाद होगी कोर्ट में पेशी

the india rise news bollywood rhea arrested

पहले रिया की मेडिकल जांच होगी साथ ही कोरोना का टेस्ट भी करवाया जाएगा। उसके बाद वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए कोर्ट में पेशी कर रिमांड मांगी जाएगी।  सुशांत सिंह के मौत के केस में ड्रग्स एंगल को लेकर अब तक 9 लोग गिरफ्तार हो चुके हैं।


ड्रग्स केस में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को (NCB) नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने गिरफ्तार कर लिया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक पहले उनकी मेडिकल जांच होगी साथ ही कोरोना का टेस्ट भी करवाया जाएगा। उसके बाद वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए कोर्ट में पेशी कर रिमांड मांगी जाएगी। वहीं ड्रग्स के सिलसिले में भाई शोविक चक्रवर्ती, सैमुअल मिरांडा और दीपेश सावंत को कल यानी 9 सितंबर को पेशी होगी।

 

अब तक 9 लोग गिरफ्तार

सुशांत सिंह के मौत के केस में ड्रग्स एंगल को लेकर अब तक 9 लोग गिरफ्तार हो चुके हैं। रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शोविक चक्रवर्ती, सुशांत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा, हाउस कीपिंग स्टाफ दीपेश सावंत, आयुष शर्मा, आनंदी, अब्दुल बासित परिहार, जैद विलात्रा और कारण शामिल हैं।

 

बिहार के डीजीपी ने कहा अब सच आया सामने

बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने कहा कि रिया के खिलाफ पक्के सबूत हैं। रिया का ड्रग्स माफिया के साथ कनेक्शन था। यह बात अब सामने आ चुकी है। बात पुख्ता होने पर गिरफ्तार की कर्रवाई भी हुई है।

 

भाई शोविक को देख रोने लगीं रिया और कबूली यह बात

NCB लगातार रिया चक्रवर्ती से पूछताछ कर रही थी उन्होंने ड्रग्स की बात को कबूला है। दरअसल रिया कई दिनों से बातों को गोल-गोल घुमा रही थीं। तभी NCB की टीम ने कहा कि शोविक ने बताया कि आप ड्रग्स लेती हैं। इसके बाद भी रिया ने बात नहीं मानी फिर शोविक से सामना करवाया गया भाई को देख रिया रोने लगीं और कहा की उन्होंने ड्रग्स लिए हैं वो सुशांत के साथ ड्रग्स लेती थीं। उन्होंने कई बार सुशांत को ड्रग्स लेने से मना किया, लेकिन वो नहीं माने।

 

रिया ने कहा सुशांत रोज ड्रग्स लेते थे लॉकडाउन के समय जब ड्रग्स नहीं मिलते थे तो शोविक को ड्रग्स लेने भेजते थे। ऐसा कई बार हुआ जब रिया सुशांत और शोविक ने साथ में ड्रग्स लिए।

 

रिया ने सुशांत की बहन के खिलाफ दर्ज करवाई FIR

सोमवार देर रात बांद्रा पुलिस स्टेशन में सुशांत की बहन प्रियंका सिंह, मीतु सिंह और डॉक्टर तरुण कुमार के खिलाफ FIR दर्ज करवाई है।

 

रिया का आरोप है कि सुशांत की बहन प्रियंका सिंह ने दिल्ली के सरकारी अस्पताल राम मनोहर लोहिया के डॉटकर तरुण कुमार से मिली-भगत कर सुशांत के लिए फर्जी प्रिस्क्रिप्शन लिखवाया। मानसिक रूप से बीमार सुशांत को बिना देखे बिना मिले सुशांत के लिए दवाइयां लिख दी थीं। रिया का कहना है कि यह टेलीमेडिसिन कानून 2020 के खिलाफ है। रिया बांद्रा स्टेशन में 6 घंटे तक FIR के सिलसिले में रुकीं वो रात 12:50  पर अपने घर आई हैं।

 

रिया ने आरोप लगाया है कि जो दवाइयां बहन ने डॉटकर की प्रिस्क्रिप्शन से दी हैं उससे सुशांत ने खुदकुशी की है। डॉक्टर तरुण कुमार पर अभिनेता की खुदकुशी के लिए मजबूत आरोप लगाए हैं। बांद्रा पुलिस ने इस मामले में IPC धारा 420, 464, 465, 466, 468, 474, 306, 120B / 34 के साथ NDPS कानून धारा 8(1), 21, 22 29 के तरह केस दर्ज किया है।

Follow Us

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please deactivate the Ad Blocker to visit this site.