Uttarakhand

Republic Day : देहरादून में गणतन्त्र दिवस ऐसा रहेगा ट्रैफिक प्लान, ये रूट हुए डायवर्ट

उत्तराखंड : गणतन्त्र दिवस के मौके पर देहरादून पुलिस ने ट्रैफिक और पार्किंग प्लान जारी कर दिया है। इसके साथ गणतन्त्र दिवस के मौके पर आयोजित होने वाली परेड की वजह से कई रास्तों में बदलाव किया गया। इसके साथ ही परेड के दौरान के परेड ग्राउंड के चारों ओर जीरो जोन रहेगा। वीआईपी और अधिकारी सर्वे चौक से रोजगार तिराहा से कांवेंट तिराहे की ओर जाते ही दाहिने तरफ वीवीआईपी द्वार संख्या-एक से प्रवेश करेंगे।

एसपी ट्रैफिक अक्षय कोंडे ने बताया कि, ” सभी प्रतिभागी, आर्मी, पैरामीलिट्री, पुलिस, होमगार्ड, प्रेस और कार्यक्रम देखने आने वाले लोग अपने वाहन रेंजर्स ग्राउंड, मंगला देवी इंटर कालेज और आईआरडीटी ऑडिटोरियम नियर सर्वे चौक में पार्क कर पैदल परेड ग्राउण्ड के दोनों सामान्य प्रवेश द्वार संख्या चार और पांच से कार्यक्रम स्थल पर जाएंगे। वीआईपी और अधिकारियों के वाहनों की पार्किंग मंच के पीछे होगी।”

ये भी पढ़े :- लखनऊ बिल्डिंग हादसे में पूर्व यूपी कांग्रेस प्रवक्‍ता जीशान हैदर की मां की मौत

धर्मपुर, दर्शनलाल चौक, दून चौक की ओर से आने वाले वाहन रेंजर्स ग्राउंड, सर्वे चौक की ओर से आने वाले वाहन मंगला देवी इंटर कॉलेज ग्राउंड में पार्क होंगे। राजपुर रोड से परेड में आने वाले प्रतिभागी और दर्शको के वाहन सेंट जोसेफ सुभाष रोड पर दीवार के किनारे वन-साइड स्ट्रीट और लार्ड वेंकटेश्वर वेडिंग प्वाइंट के अंदर पार्क होंगे। परेड ग्राउण्ड के चारों ओर यातायात व्यवस्था बनाए के लिए बैरियर भी लगाए जाएंगे।

 

Follow Us
Show More

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: