Gadgets & Technology

5,000mAh बैटरी के साथ Realme Narzo 50i Prime फोन लॉन्च, कीमत 7,800 से शुरू

Realme Narzo 50i Prime को आज, 22 जून को वैश्विक बाजार में लॉन्च किया गया है, जो कि Realme Narzo 50 श्रृंखला का नवीनतम संस्करण है। कंपनी ने इस फोन को कम बजट वाले यूजर्स के लिए पेश किया है, जिनके स्पेसिफिकेशन भारत में हाल ही में लॉन्च हुए रियलमी सी30 से मेल खाते हैं।

NCB ने रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक ने दाखिल किये आरोप, इस तारीख को होगी सुनवाई

कंपनी के इस लेटेस्ट बजट फोन के स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो इसमें आपको 5,000mAh की दमदार बैटरी, Unisoc T612 प्रोसेसर और 1TB तक स्टोरेज सपोर्ट मिलेगा। Realme Narzo 50i Prime स्मार्टफोन Android 11 आधारित Realme Go एडिशन पर काम करता है। इसमें 6.5 इंच का एचडी+ एलसीडी डिस्प्ले है। इसके अलावा, फोन Unisoc T612 प्रोसेसर से लैस है, जो 3GB/4GB रैम विकल्प के साथ आता है। स्टोरेज की बात करें तो यह 32GB/64GB ऑप्शन में आता है। जैसा कि हमने बताया कि फोन की स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 1TB तक बढ़ाया जा सकता है।

फोटोग्राफी के लिए फोन 8MP सिंगल रियर कैमरा के साथ आता है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 5MP का कैमरा है। फोन की बैटरी 5,000mAh की है, जिसमें 10W चार्जिंग सपोर्ट मिलता है। कंपनी ने इस फोन में चार्जिंग के लिए माइक्रो यूएसबी पोर्ट दिया है। बैटरी को लेकर कंपनी का दावा है कि यह एक बार चार्ज करने पर 36 दिनों तक का स्टैंडबाय बैकअप देगी। कनेक्टिविटी के लिए 3.5mm का हेडफोन जैक भी है।

Follow Us
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
%d bloggers like this: