Rajasthan

Rajasthan: प्रेम प्रसंग के मामले में युवक को पीट पीटकर की हत्या

राजस्थान के हनुमानगढ़ जिले में प्रेम प्रसंग में एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। आरोपी ने हत्या का वीडियो भी बनाया, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। हत्या के बाद आरोपियों ने मृतका के घर से बाहर फेंका, दहशत पैदा कर फरार हो गए। हत्याकांड में 11 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास जारी हैं।

मामला जिले के पीलीबंगा क्षेत्र के प्रेमपुरा गांव का है। जगदीश मेघवाल की हत्या के मामले में गांव के लोगों ने थाने के सामने धरना दिया। ग्रामीण मामले में आरोपित की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। ग्रामीणों का कहना है कि जब तक आरोपितों की गिरफ्तारी नहीं हो जाती तब तक युवक के शव को कब्जे में नहीं लिया जाएगा।

मृतक के पिता बनवारीलाल ने बताया कि प्रेमपुरा निवासी विनोद, मुकेश, लालचंद उर्फ ​​रामेश्वर, सिकंदर व दिलीप राजपूत शाम करीब साढ़े चार बजे दो मोटरसाइकिल पर आए थे। इन लोगों ने उनके बेटे जगदीश को बीच में बिठा दिया था। इन लोगों ने जगदीश को घर के सामने फेंक दिया। उसने आगे बढ़कर बच्चे को पकड़ने की कोशिश की और देखा कि उसकी सांस नहीं चल रही है।

बनवारीलाल ने यह भी कहा कि जगदीश गुरुवार दोपहर करीब 1।30 बजे यह कहकर घर से निकला था कि वह सूरतगढ़ जा रहा है। आशंका है कि लौटने पर आरोपियों ने उसका अपहरण कर उसकी पिटाई कर दी। बनवारीलाल को डर था कि कुछ लोग पहले से ही जगदीश को मारने की योजना बना रहे हैं।

Follow Us
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
%d bloggers like this: