Rajasthan

राजस्थान: PM मोदी की BJP भी बदल गई…बोलने लगे हैं लोग – सीएम गहलोत

गुजरात में कम से कम 33 और हिमाचल में 21 विधायक बगावत कर चुके हैं। पीएम मोदी की पार्टी अब पहले जैसी नहीं रही पार्टी में

जयपुर: गुजरात और हिमाचल प्रदेश( himachal pradesh)  में चल रहे चुनावी समर के बीच राजस्थान( rajasthan)  के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत( ashok gahlot)  ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी पर जुबानी हमला बोला। जुबानी हमला बोलते हुए गहलोत ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी अब पहले जैसी नहीं रही वह भी बदल गई है और लोगों ने अपनी बात रखना और बोलना शुरू कर दिया है।

राजस्थान के जोधपुर में उन्होंने कहा कि गुजरात में कम से कम 33 और हिमाचल में 21 विधायक बगावत कर चुके हैं। पीएम मोदी की पार्टी अब पहले जैसी नहीं रही पार्टी में अब बदलाव आने लगा है लोग अब बोलने लगे। बता दें कि चित्तौड़गढ़ में मुख्यमंत्री ने 149 करोड़ पर कि विकास परियोजनाओं के लोकार्पण और शिलान्यास कार्यक्रम के समय कहां कि आज पूरे देश में महंगाई और बेरोजगारी सबसे बड़ी समस्या बनकर उभरी है। सीएम गहलोत ने कहा कि राजस्थान में राज्य सरकार युवाओं को रोजगार के अधिक से अधिक अवसर उपलब्ध कराने के लिए प्रतिबद्धता के साथ काम कर रही है।

उत्तराखंड में गुरु तेगबहादुर शहीद दिवस के अवकाश की तारीख में किया गया बदलाव, जानिए अब कब रहेगी छुट्टी ?

अशोक गहलोत ने कहा कि राजस्थान सरकार ने मौजूदा कार्यकाल में अब तक सवा लाख से अधिक सरकारी नौकरियां दी है साथ ही इतने ही पदों पर भर्ती प्रक्रिया चालू है। और राज्य सरकार ने 100000 नौकरियों की भर्ती की घोषणा भी की जा चुकी है।भारत के लोकतंत्र को सशक्त करने का काम किया है और उसी का परिणाम है कि आज देश में संविधान लागू होने के साथ ही महिलाओं को मताधिकार का अवसर मिला जबकि अन्य लोकतंत्र में इसे काफी समय लगा।

Follow Us
Show More

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: