Rajasthan

Rajasthan: कांग्रेस नेता राजेंद्र गुढ़ा की गहलोत को चुनौती, कहा – पायलट के साथ 80% विधायक

राजेंद्र गुढा ने दावा किया है कि राजस्थान सरकार के 80 फीसद से अधिक विधायक सचिन पायलट के पक्ष में है।

राजस्थान: भारत जोड़ो यात्रा की राजस्थान पहुंचने से पहले एक बार फिर राजस्थान की सियासत गरमाने लगी है। सीएम गहलोत के पायलट को लेकर दिए गए गद्दार वाले बयान के बाद राजस्थान सैनिक कल्याण राज्य मंत्री राजेंद्र गुढा के बयान से सियासी उबाल देखने को मिला है। राजेंद्र गुढा ने दावा किया है कि राजस्थान सरकार के 80 फीसद से अधिक विधायक सचिन पायलट के पक्ष में है।

राजेंद्र गुढा ने पायलट के समर्थन में बयानबाजी करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को कम से कम स्वर्गीय हो चुके भंवर लाल शर्मा का तो ध्यान रखना चाहिए। ने कहा कि सरदार शहर सीट पर उपचुनाव हो रहा है ऐसे में आरोप लगाकर व भंवरलाल शर्मा और गजन शक्तावत जैसे दिवंगत हो चुके विधायकों को भी कटघरे में खड़ा कर रहे हैं इससे उनके परिवार पर क्या बीत रही होगी।

MP: कमलनाथ के करीबी नरेन्द्र सलूजा बीजेपी में शामिल , सीएम ने दिलाई सदस्यता

मुख्यमंत्री को करानी चाहिए विधायक दल की बैठक- गुढा

घोड़ा ने कहा कि कांग्रेस आलाकमान को विधायक दल की बैठक करवानी चाहिए क्योंकि आलाकमान ने जो नोटिस दिया तो उन पर कार्यवाही नहीं हुई है। इसके विपरीत मुख्यमंत्री अनाप-शनाप बयान दे रहे हैं। भले मुख्यमंत्री का दावा कर रहे हो कि पायलट के पास 10 विधायक नहीं है लेकिन मैं बता दूं कि उनके साथ होटल में रहे 102 विधायकों में से आज भी पायलट के साथ चार्टर प्लेन से चार विधायक मध्यप्रदेश गए हैं।

पायलट सबसे अच्छे नेता

घोड़ा ने कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत निकम्मा नकारा का दर्द सब कुछ बोलते रहते हैं लेकिन हकीकत यह है कि सचिन पायलट से बेहतर राजस्थान की कांग्रेस कमेटी के सेहत के लिए कोई भी नहीं हो सकता। कांग्रेस विधायक आलाकमान के साथ कांग्रेस आलाकमान के आशीर्वाद से सब विधायक बने उनके आशीर्वाद से ही मंत्री और मुख्यमंत्री हैं अगर कांग्रेश छोड़ते हैं तो वह अपने विधायक दम पर गांव के सरपंच नहीं बन सकते हैं।

Follow Us
Show More

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: