Rajasthan

राजस्थान में एक बार फिर सियासी जंग शुरू, सचिन पायलट के मीडिया मैनेजर पर केस दर्ज

Rajasthan politics the india rise news राजस्थान में एक बार फिर सियासी हलचल मची हुई है। अशोक गहलोत सरकार ने एक बार फिर सचिन पायलट के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है, लेकिन यह मामला इस बार सचिन पायलट के मीडिया मैनेजर से जुड़ा है। दरअसल पायलट के मैनेजर के खिलाफ पुलिस द्वारा IT Act के तहत केस दर्ज हुआ है।

इस मामले को समझने के लिए आपको कुछ महीने पीछे जाना पड़ेगा। जब पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बीच का विवाद सुर्खियों में बना हुआ था। उस मामले में सचिन पायलट के कैम्प की तरफ से जैसलमेर के होटल में विधायकों के फोन टैपिंग के जो आरोप लगाए गए थे। उसे लेकर सचिन पायलट के मीडिया मैनेजर लोकेंद्र सिंह पर जयपुर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। बताया जा रहा है कि यह घटना 7 अगस्त की थी। जो अब जाकर 6 अक्टूबर मुकदमा दर्ज हुआ है। वहीं चर्चा अब यह हो रही है की अशोक गहलोत अब सचिन पायलट के खिलाफ मोर्चा खोलने वाले हैं। 

हैरान करने वाली बात तो यह है कि साइबर थाने के एसएचओ सुरेंद्र पंचोली ने सचिन पायलट की अनुमति के उनके निवास में जाकर उनके मीडिया मैनेजर का बयान लिया फिर मुकदमा दर्ज किया। इस मामले में यह बताया जा रहा है कि मैनेजर पर कर्रवाई के लिए ऊपर से दवाब है। क्योंकि बिना पायलट की अनुमति के उनके घर में प्रवेश करना आम बात नहीं है। 

बता दें कि सचिन पायलट को नोटिस देने के लिए स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप ने मुकदमा दर्ज किया था। ऐसे में एक बार फिर मुकदमा दर्ज होना सियासत की आने वाली हलचल को बता रहा है। क्योंकि एक बार फिर सारा मामला खत्म होने के बाद गहलोत सरकार ने गड़े मुर्दे उखाड़ दिए हैं।

मामले की जांच विधायकपुरी थाने के सीआई ओम मतवा को को दी गई है। उनका कहना है कि हमारे पास कार्रवाई  को भेजा गया था और कहा गया था कि जल्द से जल्द कर्रवाई करें। बाकी इस मामले के बारे में ऊपर आए अधिकारी बताएंगे इस मामले में खबर प्रकाशित करने वाले पत्रकार पर भी मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। 

Follow Us
Show More

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: