DelhiTrending

रेलमंत्री अश्विनी वैष्णव ने निरीक्षण के दौरान ट्रेन के इंजन में किया सफर

रेलमंत्री अश्विनी वैष्णव ने निरीक्षण के दौरान लोकोमोटिव पायलट के साथ रेल इंजन में यात्रा की

रेलमंत्री अश्विनी वैष्णव का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जहां वे ट्रेन के इंजन में सफर करते दिखाई दे रहे हैं। दरअसल, शुक्रवार को वडनगर रेलवे खंड का निरीक्षण करते समय उन्होंने लोकोमोटिव पायलट (Locomotive pilot) के साथ रेल इंजन में यात्रा की।

तो वहीं इस वीडियो में आप देख सकते है कि रेलमंत्री वैष्णव लोको पायलट यानी ड्राइवर से ट्रेन संचालन और ट्रैक से संबंधित जानकारी लेते दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान उन्होंने ट्रेन संचालन में होने वाली असुविधाओं और शिकायतों के बारे में भी पूछताछ की।

आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को वडनगर रेलवे स्टेशन का उद्घाटन किया। नरेंद्र मोदी कभी इस स्टेशन पर चाय बेचा करते थे। रेलमंत्री ने वडनगर रेलवे स्टेशन पर एक सेल्फी भी ली। वैष्णव ने अपनी सेल्फी को ट्विटर पर शेयर किया और लिखा कि गांधीनगर कैपिटल रेलवे स्टेशन देश की आकांक्षाओं और पीएम नरेंद्र मोदी के सपनों को साकार करने वाला प्रोजेक्ट है।

इससे पहले रेल मंत्री (Railway Minister) का कार्यभार संभालने के बाद वैष्णव का एक ओर वीडियो वायरल हुआ था जिसमें उन्होंने एक इंजीनियर को गले लगाते हुए कहा था कि ‘हमारे कॉलेज में जूनियर अपने सीनियर को बॉस बोलते थे।’

Follow Us
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button