Corona VirusCOVID19

पीएम मोदी कोविड19 के गंभीर आंकड़ो को लेकर 7 राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ करेंगे बैठक 

pm modi video confrencing


 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अगले सप्ताह 7 राज्यों के  मुख्यमंत्री के साथ वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए बैठक कर सकते हैं। पीएम की अध्यक्षता वाली बैठक के दौरान Covid-19 के बढ़ते मामलों और हालात की समीक्षा हो सकती है।

23 सितंबर को होने वाली इस बैठक में पीएम उत्तरप्रदेश और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री समेत 7 राज्यों के सीएम के साथ बैठक करेंगे। इस बैठक में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी शामिल होंगे।

प्रधानमंत्री नियमित रूप से महामारी के हालातों की समीक्षा करते आए हैं। जिन राज्य और केंद्र प्रशासित प्रदेशों में कोरोना संक्रमण से हालात ज्यादा गंभीर हैं। उन प्रदेशों पर प्रधानमंत्री का ध्यान केंद्रित रहा है।

इससे पहले भी पीएम ने Covid-19 के हालातों की समीक्षा के लिए बैठक कर चुके हैं। 16 जून की शाम 3:00 बजे पंजाब, असम, केरल, उत्‍तराखंड, झारखंड, छत्‍तीसगढ़, त्रिपुरा, हिमाचल प्रदेश, चंडीगढ़, गोवा, मणिपुर, नगालैंड, लद्दाख, पुडुचेरी, अरुणाचल प्रदेश, मेघायल, मिजोरम, अंडमान और निकोबार द्वीप समूह, दादरा-नगर हवेली और दमन-दीव और सिक्किम एवं लक्षद्वीप के मुख्‍यमंत्रियों से बात की थी. जबकि प्रधानमंत्री मोदी 17 जून को महाराष्‍ट्र, तमिलनाडु, दिल्‍ली, गुजरात, राजस्‍थान, उत्‍तर प्रदेश, मध्‍य प्रदेश, पश्चिम बंगाल, कर्नाटक, बिहार, आंध्र प्रदेश, हरियाणा, जम्‍मू-कश्‍मीर, तेलंगाना और ओडिशा के मुख्‍यमंत्री के साथ बैठक की थी।

इसके बाद 11 अगस्त को एक बैठक का आयोजन हुआ था। जिसमें 10 सबसे प्रभावित वाले प्रदेशों के मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक की थी। इस वीडियो कांफ्रेंसिंग में तमिलनाडु, कर्नाटक, पश्चिम बंगाल, महाराष्ट्र, पंजाब, बंगाल, गुजरात, तेलंगाना, आंध्रप्रदेश, उत्तरप्रदेश शामिल थे।

Follow Us
Show More

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: