Chhattisgarh

पीएम मोदी की पर्सनल वेबसाइट का ट्विटर अकाउंट हैक, जांच में जुटी है टीम 

the india rise news modi twitter account


 

प्रधानमंत्री मोदी की पर्सनल वेबसाइट का ट्विटर अकाउंट हैक कर लिया गया है। हैकर ने Covid-19 रिलीफ फंड के लिए डोनेशन की अपील की है। बताया जा रहा है कि यह डोनेशन क्रिप्टो करेंसी बिटकॉइन में मंगा गया है। हालांकि, यह ट्वीट तुरंत डिलीट कर दिया गया था। ट्विटर ने कहा कि हम तेजी से जांच कर रहे हैं।

 

हैकर ने अगले ट्वीट में लिखा कि यह अकाउंट जॉन वीक ([email protected]) ने हैक किया है। हमने पेटीएम मॉल हैक नहीं किया है। मीडिया में इस बात के सामने आने पर ट्विटर ने गुरुवार को इस बात की पुष्टि की है। अभी तक यह बताया नहीं गया है की अकाउंट कब हैक हुआ था।

pm modi personal twitter account hack

 

जांच में जुटा है ट्विटर

न्यूज एजेंसी रॉयटर्स के मुताबिक ट्विटर के स्पोक्सपर्सन के ईमेल से दिए गए जवाब में कहा कि “हैक किए गए अकाउंट को सुरक्षित करने के लिए कदम उठाए जा रहे हैं। हम स्थिति की तेजी से जांच कर रहे हैं। अभी तक अकाउंट के नुकसान पहुंचाए जाने की कोई जानकारी नहीं है। प्रधानमंत्री मोदी की पर्सनल वेबसाइट @narendramodi_in पर 25 लाख फ़ॉलोवर्स हैं।

 

जुलाई महीने हुए थे इन हस्तियों के अकाउंट हैक 

जुलाई महीने में कई नामी हस्तियों के अकाउंट हैक होने की बात सामने आई थी जिसमें माइक्रोसॉफ्ट के को-फाउंडर बिल गेट्स अमेजन के सीईओ जेफ बेजोस टेस्ला के सीईओ ऐलन मास्क अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा समेत कई लोगों के अकाउंट हैक होने की बात सामने आई थी।

Follow Us
Show More

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: