दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल का आज 52वां जन्मदिन, जानिए क्या मांगा कार्यकर्ताओं से गिफ़्ट


दिल्ली के मुख्यमंत्री व आप संयोजक अरविंद केजरीवाल का आज 52वां जन्मदिन है। केजरीवाल का जन्म 16 अगस्त, 1968 को हरियाणा के हिसार में हुआ था। केजरीवाल ने आज अपना जन्मदिन सादगी से मनाने का फैसला किया है।

pm modi wishes; delhi cm arvind kejariwal on his birthday

 


पीएम मोदी ने ट्वीट कर दी बधा

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी केजरीवाल को बर्थडे विश किया है। प्रधानमंत्री की बधाई पर अरविंद केजरीवाल ने भी जवाब दिया है।

पीएम मोदी ने ट्वीट किया, ‘दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को जन्मदिन की बधाई. उनकी लंबे और स्वस्थ जीवन की कामना करता हूं।’ पीएम मोदी के इस ट्वीट पर केजरीवाल ने लिखा, ‘शुक्रिया सर शुभकामनाएं देने के लिए।’

 

स्वतन्त्रता दिवस पर कार्यकर्ताओं से मांगा खास गिफ़्ट

स्वतंत्रता दिवस के मौके पर शनिवार को कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए केजरीवाल ने कहा कि कल मेरा जन्मदिन है,लेकिन इस बार मैं आपना बर्थडे नहीं मना रहा हूं। उन्होंने कहा कि बर्थडे के दिन जो लोग मेरे घर आते हैं वो कृपया इस बार नहीं आएं। इस बार मैं केक नहीं खिला रहा हूं, पर मुझे गिफ्ट चाहिए।  उन्होंने कहा कि जो लोग मुझे गिफ्ट देना चाहते हैं वो जरूरतमंदों को ऑक्सीमीटर दान कर सकते हैं। साथ ही किसी भी गांव या एरिया की जिम्मेदारी ले सकते हैं। केजरीवाल ने कहा कि ये ही मेरा सबसे अच्छा गिफ्ट होगा।

 

केजरीवाल ने कहा दिल्ली ने कोरोना पर काबू पाया

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि देश कोरोना से जूझ रहा है। दिल्ली में भी एक समय ऐसा ही था  फिर हमने सबको साथ लेकर उस पर काबू पाया, अभी बाजी जीती नहीं है, लेकिन हालात ठीक हुए हैं। इसके लिए प्लाज्मा बैंक बनाए, बेड्स बढ़ाए गए। अभी देश में बढ़ते कोरोना को लेकर चिंता होती है क्योंकि कोरोना अब गांव तक पहुंच रहा है।

Follow Us
%d bloggers like this: