Delhi

जेएनयू की लाइब्रेरी खोलने की ज़िद में लोगों ने की तोड़फोड़, पुलिस ने दर्ज किया मामला

दिल्ली : कोरोना वायरस संक्रमण की दूसरी लहर के कारण सभी स्कूल कॉलेज और यूनिवर्सिटी बन चल रही है ऐसे में शिक्षा पर भारी प्रभाव पढ़ रहा है लेकिन कोरोनावायरस संक्रमण से जंग जीतने के लिए यह अत्यंत आवश्यक है। आपको बता दें कि दिल्ली के जेएनयू से तोड़फोड़ की घटना सामने आई है यह तोड़फोड़ जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय के पुस्तकालय में हुई है आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अन्य विश्वविद्यालयों की तरह यह भी कोरोना महामारी के कारण बन चल रहा था साथ ही विश्वविद्यालय की पुस्तकालय भी बंद चल रही थी।

People vandalized the insistence

जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी में पढ़ रहे छात्र चाहते थे कि पुस्तकालय वापस खोल दिया जाए ताकि वह पुस्तकालय में जाकर पढ़ सके बुधवार को गार्ड के साथ बहस के बाद हंगामा शुरू कर दिया गया इस दौरान पुस्तकालय के शीशे भी तोड़ दिए गए जब मामला पुलिस के पास पहुंचा तो पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और कार्यवाही करना शुरू कर दिया है।

यह भी पढ़े : भगवान शिव के आपत्तिजनक स्टिकर को लेकर इंस्टाग्राम के खिलाफ शिकायत

30 से अधिक थे छात्र

जानकारी की मानें तो बताया जा रहा है कि जेएनयू की लाइब्रेरी को खुलवाने के लिए करीब 30 से अधिक छात्रों ने पुस्तकालय के बाहर हंगामा किया सुरक्षा गार्डों ने उन्हें रोकने का प्रयास किया तो उन्होंने हमला कर दिया इस दौरान पुस्तकालय के शीशे टूट गए। वहीं पुलिस ने धारा 188 यानी सरकारी आदेश का उल्लंघन करने और महामारी अधिनियम की धारा 3 का मामला दर्ज किया है आगे की जांच पुलिस द्वारा की जा रही है.

Follow Us
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button