HaryanaPunjab-Haryana

पानीपत : बदमाशों ने शराब ठेके पर फायरिंग कर लूटे 1.15 लाख रुपये

हरियाणा के पानीपत में बेखौफ बदमाशों ने अनाज मंडी के पास एक शराब के ठेके में अचानक फायरिंग करनी शुरू कर दी। बतया जा रहा है ये 4 बदमाश कार में बैठ कर वहाँ पहुँचे और हवा में फयरिंग शुरू करदी।

बाद में वे ठेके की तरफ भी फायरिंग करने लगे। जिससे डर कर सैल्समैन वहाँ से भाग खड़े हुए।सैल्समैन के नाम विकास , दिलबाग व अनिल है। ये ठेका सिवाह निवासी राजकुमार का बतया जा रहा है।

 

राजकुमार ने बातचीत के दौरान बतया कि उसके पास कल रात 10 बजे के आसपास उसके सैल्समैन का फ़ोन आया। वो काफी डरा हुआ लग रहा था। सैल्समैन ने बताया कि कार सवार चार बदमाश अचानक वहाँ आकर रुक गए।

उन्होंने हवाई फायरिंग शुरू करदी। बाद में ठेके की तरफ निशान लगा कर भी फायरिंग चालू की जिससे वहाँ मौजूद सैल्समैन भाग खड़े हुए। सेल्समेन को डर था कि कही  उन्हें बंधक बनाने की कोशिश न की जाये।

उसके बाद बदमाश 1.15 रुपये लेकर फरार हो गए। दुकान के काउंटर में गोली लगने के निशान भी दिखे है।

उनके जाते ही सेल्समैन वापिस आये जल्द से जल्द उन्होंने 112 पर फ़ोन लगया और पूरी वारदात सुनाई। आनन फानन में किशनपुर चौकी की टीम मौके पर पहुँची। लिखित शिकायत भी दर्ज करा ली गई हैं।

पुलिस ने बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है। उम्मीद जताई जा रही है कि बदमाश जल्द ही पुलिस की गिरफ्त में होंगें।सेल्समैन से भी पूछताछ की जा रही है। बदमाशों के हुलिए , कार आदि का ब्यौरा लिया जा रहा है। जिससे उन्हें पकड़ने में आसानी हो।

ये भी पढ़े :- उत्तराखंड : मुख्यमंत्री की प्रदेश के लोगों को दो बड़ी सौगात , जानिए क्या है खास

Follow Us
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button