Sports

पाक क्रिकेटर का बयान, Ravi Shastri ने बर्बाद किया Virat Kohali का करियर

दुनिया के बेहतरीन बल्लेबाजों में शुमार विराट कोहली (Virat Kohali) की फॉर्म पिछले दो साल से ज्यादा समय से चिंता का विषय बनी हुई है. विराट ने दो साल से अधिक समय में अंतरराष्ट्रीय शतक नहीं बनाया है। इन सबके बीच पाकिस्तान के एक दिग्गज क्रिकेटर ने विराट कोहली (Virat Kohali) की फॉर्म पर बड़ा ही अजीबोगरीब बयान दिया है.

पाकिस्तान के अनुभवी बल्लेबाज राशिद लतीफ ने विराट कोहली (Virat Kohali) की खराब फॉर्म के लिए रवि शास्त्री (Ravi Shastri)  को जिम्मेदार ठहराया। अपने यूट्यूब चैनल पर विराट कोहली (Virat Kohali) की फॉर्म पर बोलते हुए राशिद लतीफ ने कहा कि यह सब रवि शास्त्री (Ravi Shastri)  की वजह से है। आपने 2017 में रवि शास्त्री (Ravi Shastri)  को कोच बनाया था जब आपने अनिल कुंबले जैसे खिलाड़ी को साइडलाइन किया था। मुझे नहीं पता कि शास्त्रियों को पहचाना गया था या नहीं। वह एक प्रसारक थे और कोचिंग से उनका कोई लेना-देना नहीं था। इतना ही नहीं राशिद लतीफ ने आगे कहा, ‘मुझे नहीं लगता कि शास्त्री को कोच बनाने में विराट के अलावा किसी और की भूमिका होगी.

जानिए आखिर क्या होती है व्हाइट टी, इसके सेवन से मिलेगे ये फायदे …

लेकिन अब वह पन्ना उलट गया है, है न? अगर शास्त्री कोच नहीं बनते तो कोहली कभी ऐसी स्थिति में नहीं होते। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि रवि शास्त्री (Ravi Shastri)  को भारतीय क्रिकेट के इतिहास का सबसे सफल कोच माना जाता है. रवि शास्त्री (Ravi Shastri)  को भारतीय क्रिकेट के इतिहास में सबसे सफल कोच माना जाता है। हालांकि, वह कई बार टीम इंडिया के लिए वर्ल्ड कप ट्रॉफी जीतने में नाकाम रहे।

Follow Us
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
%d bloggers like this: