कोरोना महामारी के संकट के चलते बिहार में कई सुविधाएं ध्वस्त होती नजर आ रही है आपको बता दें ऐसे संकट के समय में भी लोग कालाबाजारी करने से थक नहीं रहे आपदा में अफसर ढूंढने के लिए लोग कुछ मुनाफा कमाने के लिए अपने ईमान का दाम लगा रहे हैं। आपको बता दें जहां ऐसे संकट में अनेक लोग संस्थाएं और सरकारें जहां मानवता की मिसाल पेश कर रही हैं वही चंद लोग इस बुरे वक्त के दौर में मुनाफाखोरी की लत छोड़ नहीं रहे.

oxygen Black marketing

यह भी पढ़े : छत्तीसगढ़: चिता पर शव रखने से पहले चलने लगीं महिला की सांसें, डॉक्टरों ने कर दिया था मृत घोषित  

पटना में एक ऐसा मामला सामने आया है जहां ऑक्सीजन सिलेंडर की कालाबाजारी करने के लिए एक न्यूज़ पोर्टल का सहारा लिया जा रहा था मिली जानकारी की माने तो जिला प्रशासन ने बुधवार को नगर के श्री कृष्ण पुरी मोहल्ले में छापामारी करके सिलेंडरों की बड़ी खेप पकड़ी है.

सिलेंडर बेचने वाले लोगों ने एक लोकल मीडिया पोर्टल का बोर्ड अपने काले धंधे को छुपाने के लिए लगा रखा था ताकि पुलिस प्रशासन की नजर उन तक ना पहुंचे,न्यूज ऑफिस के दफ्तर में सिलेंडरों की कालाबाजारी चल रही थी।

यह भी पढ़े : छत्तीसगढ़: चिता पर शव रखने से पहले चलने लगीं महिला की सांसें, डॉक्टरों ने कर दिया था मृत घोषित  

न्यूज़ पोर्टल का ऑफिस एक किराए के मकान में खोला गया था जहां केबीसी नाम के न्यूज़ पोर्टल के दफ्तर में जमा ऑक्सीजन सिलेंडर को देखकर पुलिस चौक गई यहां से 60 सिलेंडर जब्त किए गए हैं जिसके बाद प्रशासन की टीम ने उन सभी लोगों को हिरासत में लिया है और अब उनसे पूछताछ चल रही है।

Follow Us