PoliticsSocial Media / Viral

पीएम मोदी का दामन थामने को तैयार ओवैसी, कहा- मिलकर करेंगे कांग्रेस का सफाया !

राजनीति की हवा, कब किस ओर मुड़ जाए, इस बात का अंदाजा कोई नहीं लगा सकता. सियासी जंग में सत्ता को हासिल करने कर लिए खून के रिश्तों में भी जहर भर जाता है और कभी-कभी जहर उगलने वाले भी आपका हमदर्द बन जातें है.

कुछ ऐसे ही असुद्दीन ओवैसी (ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के राष्ट्रीय अध्यक्ष ) के भाई  अकबरुद्दीन ओवैसी एक वक़्त पर   पी एम मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल करते नहीं थकते थे.

इतना नहीं उन्होंने गुजरात में हुए 2002 के दंगे को लेकर पी एम मोदी को शैतान और जालिम तक कह दिया था.

लेकिन अब AIMIM के नेता अकबरुद्दीन ओवैसी ने देश से कांग्रेस का सफाया करने के लिए उनसे (मोदी) से सहयोग की इच्छा रखी है.

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें अकबरुद्दीन ओवैसी से ये कहते सुना गया है, कि नरेंद्र मोदी के साथ मिलकर वह कांग्रेस का सफाया करेंगे.

कांग्रेस पर टिप्पणी करते हुए पाए गए अकबरुद्दीन ओवैसी

एक रिपोर्ट में ये पाया गया है, कि ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम चुनाव के लिए 30 जनवरी को बाबा नगर में अकबरुद्दीन ओवैसी ने एक जनसभा में कांग्रेस के लिए टीपीडियां करते नजर आए हैं. जिसमें उन्होंने कांग्रेसी नेताओं को गांधियों का दास कहा है साथ ही कहा, कि नरेंद्र मोदी के साथ मिलकर वह कांग्रेसियों का सफाया करेंगे.

कांग्रेसी नेता हनुमंत राव ने कसा तंज

जनसभा  में पी एम मोदी के नारे पर भी सवाल उठाए गए हैं.   सबका साथ सबका विकास नहीं सिर्फ चाय का विकास हुआ है. इतने में कांग्रेसी नेता हनुमंत राव ने ओवैसी पर तंज कसा, कि बीजेपी और ओवैसी भाइयों के बीच सांठगांठ चल रही है.

Follow Us
Show More

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: