Gadgets & Technology

नोकिया अगल महिने तक भारत मे लांच करेगा अपना नया 5G स्मार्टफोन

Nokia के चाहने वालों का इंतजार आखिरकार खत्म हो गया है। HMD Global आखिरकार भारत में पहला Nokia 5G स्मार्टफोन ला रही है। 5G कनेक्टिविटी वाले ब्रांड के सबसे अच्छे स्मार्टफोन्स में से एक, Nokia XR20 जल्द ही बाजार में आने वाला है। बता दें कि Nokia XR20 एक रफ और टफ 5G स्मार्टफोन है। फोन IP68 गोरिल्ला ग्लास विक्टस के साथ सामने की तरफ डस्ट और वाटर रेजिस्टेंस के साथ आता है। दूसरी ओर, नोकिया ने अपने आधिकारिक ट्विटर पर घोषणा की है कि डिवाइस की प्री-बुकिंग 20 अक्टूबर से शुरू होगी।

इस फोन की प्रोसेसिंग पावर की बात करें तो Nokia XR20 स्नैपड्रैगन 480 SoC से लैस है, जिसे 6GB तक रैम के साथ जोड़ा गया है। फोन को 6.67-इंच फुल-एचडी + (1,080×2,400 पिक्सल) डिस्प्ले के साथ 20: 9 आस्पेक्ट रेश्यो और कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास विक्टस प्रोटेक्शन के साथ लोड किया जाएगा। एचएमडी ग्लोबल ने फोन के लिए एक नया विशेष बंडल जारी करने की पुष्टि की है जिसमें नोकिया पावर ईयरबड्स लाइट और एक साल की स्क्रीन सुरक्षा योजना मुफ्त में शामिल होगी।

यह फोन एंड्रॉयड 11 पर चलेगा और इसे एंड्रॉयड 12, 13 और 14 में अपडेट किया जा सकता है। Nokia XR20 4GB + 64GB स्टोरेज वैरिएंट की कीमत 499 EUR है जो लगभग 43,600 रुपये है

Follow Us
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
%d bloggers like this: