बिहार में बढ़ते कोरोना वायरस संक्रमण के मामलों को देखते हुए कई व्यापारी और डॉक्टरों की टीमों ने बिहार की नीतीश ( Nitish Kumar ) सरकार को लॉकडाउन पूर्ण रूप से लगाने की सलाह दी है वहीं बिहार के मुख्यमंत्री आज वर्षा संक्रमण के बीच एक बार फिर पटना का भ्रमण करते हुए दिखे आपकी जानकारी के लिए बता दें सीएम नीतीश कुमार ( Nitish Kumar ) का काफिला एक अणे मार्ग से निकला और बेली रोड होते हुए सबसे पहले रूपसपुर पहुंचा. यहां नगर भ्रमण के बाद मुख्यमंत्री दानापुर टेंपो स्टैंड पहुंचे. यहां से फिर उनका काफिला दीघा पहुंचा. गाड़ी में बैठकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शहर का जायजा लिया.

यह भी पढ़े : उत्तराखंड: मरीजों की जान बचाने के लिए 64 पुलिसकर्मी करेंगे प्लाज़्मा डोनेट 

Nitish Kumar

नीतीश कुमार के इस भ्रमण का सोशल मीडिया पर लोग अलग-अलग प्रकार का अंदाजा लगा रहे हैं वहीं कुछ का कहना है कि शायद बिहार में लॉकडाउन का विचार किया जा रहा है। आपको बता दें कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने दीधा पहुंचने के बाद वह अलावा गांधी मैदान, कारगिल चौक और मीठापुर के बाद इनकम टैक्स चौराहा होते हुए मुख्यमंत्री का काफिला सीएम आवास पहुंच गया.

यह भी पढ़े : उत्तराखंड: मरीजों की जान बचाने के लिए 64 पुलिसकर्मी करेंगे प्लाज़्मा डोनेट 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि नीतीश सरकार से मेडिकल एसोसिएशन द्वारा लगातार बैठक हो रही है साथ ही 15 दिन के लॉक डाउन की मांग भी की गई है अब ऐसे में नीतीश कुमार के भ्रमण का अंदाजा यहीं लगाया जा रहा है कि शायद बिहार में लॉकडाउन फिर से लगाया जा सकता है लेकिन इस बार लॉकडाउन संपूर्ण लॉकडाउन होगा।

Follow Us