Gadgets & Technology

मोटोरोला अपनी बजट फ्रेंडली फोन को इस दिन करेगी लांच, जानें स्पेशिफिकेशन्स

मोटोरोला पहले से ही नए फ्लैगशिप के साथ-साथ बजट स्मार्टफोन का उपयोग करके भारतीय स्मार्टफोन उद्योग में वापसी करने के लिए कमर कस रहा है। अमेरिकी स्मार्टफोन निर्माता ने हाल ही में भारतीय बाजार के लिए नए Moto E40 के लॉन्च की पुष्टि की है और उपयोगकर्ता इसकी कीमत और सुविधाओं के बारे में अधिक जानना चाहते हैं।

हम आपको बता दें कि इस फोन को 10,000 रुपये से कम कीमत में लॉन्च किया गया है और इसकी कीमत में यह अच्छे फीचर्स से लैस है। Motorola ने अपने अपकमिंग Moto E40 स्मार्टफोन के बारे में सारी जानकारी जारी कर दी है।

मोटो ई40 के फिचर्स

मोटोरोला का नया Moto E40 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.5-इंच HD+ IPS LCD डिस्प्ले से लैस है। फोन की प्रोसेसिंग पावर 4GB रैम और 64GB ऑनबोर्ड स्टोरेज के साथ Unisock T700 ऑक्टा-कोर 1.8GHz चिपसेट से ढकी है।

डेवलपर्स के मुताबिक, फोन की मेमोरी को 1TB तक बढ़ाया जा सकता है। यह Google के Android 11 पर चलता है और 10W चार्जिंग के लिए USB टाइप-C पोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी पैक करता है।

फोन में 48MP प्राइमरी कैमरा, डेप्थ सेंसर और मैक्रो सेंसर के साथ ट्रिपल कैमरा सेटअप है। फोन में 4जी एलटीई सपोर्ट के साथ रियर माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर, वाई-फाई 802.11 ए/बी/जी, ब्लूटूथ 5.0, जीपीएस/ए-जीपीएस और एफएम रेडियो शामिल हैं। मोटोरोला का दावा है कि फोन को IP52 डस्ट और वाटर रेजिस्टेंस रेटिंग मिली है।

Moto E40 भारत में रिलीज की तारीख

Moto E40 की भी भारत में कीमत 9,499 रुपये है। यूजर्स Moto E40 को Flipkart से खरीद सकते हैं और फोन पर डिस्काउंट का भी फायदा उठा सकते हैं। HP लैपटॉप के लिए कार्बन ग्रे और पिंक क्ले सहित कुल 2 रंग विकल्प दे रहा है। फोन 17 अक्टूबर को दोपहर 12 बजे से वेबसाइट पर खरीदने के लिए उपलब्ध होंगे।

Follow Us
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
%d bloggers like this: