Mohali Blasts: पंजाब पुलिस ने दो और संदिग्धों को किया गिरफ्तार 


पंजाब पुलिस ने मोहाली में पुलिस खुफिया मुख्यालय में हुए विस्फोट के सिलसिले में बड़ी कार्रवाई की है। पुलिस ने दो और आरोपितों को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि दोनों विस्फोट में शामिल थे। हालांकि पुलिस की ओर से इसकी पुष्टि नहीं की गई है। मिली जानकारी के अनुसार दोनों को जिले के फेस थाना क्षेत्र के सेक्टर-10 से गिरफ्तार किया गया है, जिसके बाद उनसे पूछताछ की जा रही है. मेरे खिलाफ 1000 केस होने के बावजूद केजरीवाल से सवाल करता रहूंगा: तेजिंदर पाल सिंह बग्गा

Also read –बिहार में गया का नाम बदलने को लेकर भारत सरकार को दिया गया प्रस्ताव

2 मई की रात मोहाली में पुलिस इंटेलिजेंस यूनिट के मुख्यालय पर एक रॉकेट से चलने वाला ग्रेनेड फेंका गया, जिससे इमारत की एक मंजिल पर लगे खिड़की के शीशे चकनाचूर हो गए। पुलिस ने विस्फोट में शामिल होने के संदेह में कुल चार लोगों को गिरफ्तार किया है। इस मामले में यह पांचवीं और छठी गिरफ्तारी है। इससे पहले आरोप लगाया गया था कि आरोपी के पाकिस्तानी संबंध थे।

गौरतलब है कि घटना का सीसीटीवी फुटेज पहले भी सामने आया था, जिसने लोगों को झकझोर कर रख दिया था। वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि वाहन हमेशा की तरह मुख्यालय के पास आते-जाते हैं। इसी बीच अचानक तेज रोशनी गिरती है, जिससे पूरा इलाका रोशन हो जाता है और कुछ देर के लिए सीसीटीवी कैमरे की रिकॉर्डिंग प्रभावित होती है। उसी समय, विस्फोट फुटेज को अस्थिर कर देता है। हालांकि, ऊपर दिया गया वीडियो हमलावर या हमले के प्रभाव को नहीं दिखाता है।

Follow Us

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: