RajasthanTrending

mid day meal scam : गहलोत सरकार के मंत्री राजेंद्र यादव पर बड़ी कार्यवाही, आयकर विभाग ने 53 ठिकानों पर की छापेमारी

जयपुर : राजस्थान के मिड डे मील घोटाले(mid day meal scam) मामले में आयकर विभाग ने कार्यवाही करते हुए बड़े कारोबारी समूह के ठिकानों पर कार्यवाही की है। आयकर विभाग की टीम ने जयपुर, कोटपूतली, दिल्ली, महाराष्ट्र समेत 53 ठिकानों पर रेड डाली है। जिसमें सुरक्षा के लिए 300 से अधिक पुलिसकर्मी और CRPF के जवान साथ रहे है।

आपको बता दे की,  राजस्थान में मिड-डे मील वितरण में करोड़ों का घोटाला हुआ है।  पोषाहार सप्लाई करने में राजस्थान के मंत्री राजेंद्र यादव(Rajendra Yadav) का नाम पहले भी सामने आया था। हालांकि, उन्होंने किसी घोटाले से साफ इनकार किया था। अब इनकम टैक्स ने छापा मारा है और देखा जा रहा है कि इस घोटाले के तार कहां से जुड़े हैं।

ये भी पढ़े :- ब्रेकिंग : राजपथ का नाम बदलने को मिली मंजूरी, NDMC काउंसिल की बैठक में लिया गया फैसला

फेक्सिबल पेकिंग फैक्ट्री पर की छापेमारी 

प्राप्त जानकारी के मुताबिक़, आयकर विभाग की टीम ने कोटपूतली राजस्थान फेक्सिबल पेकिंग फैक्ट्री रेड की है। कम्पनी के प्रबंधक मधुर यादव और राकेश यादव है। मधुर यादव, राजस्थान के राज्यमंत्री राजेंद्र सिंह यादव के बड़े बेटे हैं,  मंत्री राजेंद्र यादव के घर समेत 53 से ज्यादा ठिकानों पर छापे मारे गये हैं।

इनकम टैक्स की इस छापेमारी की कार्रवाई में 100 के करीब वाहनों में सवार होकर अफसर पहुंचे है और इनकम टैक्स विभाग ने सुरक्षा के लिए सीआरपीएफ के 300 से ज्यादा जवानों को साथ ले रखा है।  अधिकारियों की इतनी बड़ी तादात और जवानों को सुरक्षा में लगा होने से, ये समझा जा सकता है कि, ये मामला कितना गंभीर है।

 

 

Follow Us
Show More

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: