राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के प्रमुख शरद पवार को लेकर विवादित पोस्ट करने वाली मराठी अभिनेत्री केतकी की हुई गिरफ्तारी


मराठी अभिनेत्री केतकी चितले ने राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के प्रमुख शरद पवार के खिलाफ एक विवादास्पद फेसबुक पोस्ट शेयर किया था। पोस्ट के बाद केतकी के खिलाफ कलवा पुलिस स्टेशन में धारा 153 ओ और 505 के तहत मामला दर्ज किया गया था। वहीं अब उन्हें ठाणे पुलिस की ओर से हिरासत में ले लिया गया है।

ये भी पढ़े :- राशन को लेकर केंद्र सरकार का बड़ा ऐलान, जून माह से नहीं होगा मुफ्त गेंहू वितरण

बता दें कि विवादास्पद पोस्ट में राकांपा सुप्रीमो के लिए कुछ आपत्तिजनक शब्द हैं। पोस्ट में पवार को “चालाक” बताया गया है और इसमें महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री पर पाप करने का आरोप लगाया गया है। पोस्ट के बाद केतकी के खिलाफ कलवा पुलिस स्टेशन में धारा 153 ओ और 505 के तहत मामला दर्ज किया गया था।

ये भी पढ़े :- त्रिपुरा के मुख्यमंत्री बिप्लब देव ने दिया इस्तीफा

केतकी के खिलाफ उठी सख्त कार्यवाही की मांग

महाराष्ट्र के एक अन्य मंत्री और राकांपा के वरिष्ठ नेता छगन भुजबल ने भी अभिनेत्री के खिलाफ तत्काल कार्रवाई की मांग की। राकांपा प्रवक्ता क्लाइड क्रेस्टो ने कहा कि अभिनेत्री ने महाराष्ट्र भाजपा नेताओं से सीखा है कि सस्ते और मुफ्त प्रचार पाने का सबसे अच्छा तरीका पवार के खिलाफ अपमानजनक बयान देना है। महाराष्ट्र राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष रूपाली चाकणकर ने नागपुर में संवाददाताओं से कहा कि यह आलोचना निंदनीय है, उन्हें ऐसी आलोचना में शामिल नहीं होना चाहिए। राकांपा की महिला विंग की महाराष्ट्र इकाई की प्रमुख विद्या चव्हाण ने भी कहा कि अभिनेत्री के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Follow Us

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: