IndiaIndia - World

पेगासस से घबराईं ममता दीदी, कहा- सुप्रीम कोर्ट करे देश की रक्षा

सरकारी पैसे का इस्तेमाल जासूसी के लिए किया जाता है। बीजेपी एक अत्यधिक लोडेड वायरस पार्टी है।

केंद्र सरकार इन दिनों विवादों से घिरी हुई है। एक के बाद एक नए-नए मामले सामने आ रहे है। इन दिनों पेगासस का मुद्दा विपक्षी पार्टियों के लिए वरदान बना हुआ है। पेगासस को लेकर राजनीतिक पार्टियां केंद्र सरकार पर ताबड़तोड़ वार कर रही हैं। अब पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने केंद्र सरकार खरी-खोटी सुनाई है। ममता बनर्जी ने बीजेपी पर आरोप लगाया है कि वह अपनी मनमानी कर रही है।

ममता ने इस मुद्दे पर कहा कि हम सभी के फोन टैप हो रहे हैं। पेगासस बहुत ही खतरनाक और क्रूर है। वह अब किसी से बात नहीं कर सकती। बीजेपी जासूसी के लिए बहुत अधिक पैसा दे रहे हैं। उन्होंने अपना फोन प्लास्टर कर दिया है। हम सभी को केंद्र सरकार पर प्लास्टर करना चाहिए नहीं तो देश बर्बाद हो जाएगा। बीजेपी ने संघीय ढांचे को गिरा दिया है।

पेगासस मामले में कोर्ट से अपील

ममता बनर्जी ने आगे कहा कि सभी फोन रिकॉर्ड हो गए हैं और वे सुन रहे हैं। वह ओडिशा के मुख्यमंत्री, दिल्ली के मुख्यमंत्री, शरद पवार जी से बात नहीं कर सकती। सरकारी पैसे का इस्तेमाल जासूसी के लिए किया जाता है। पेगासस ने जज के फोन, मंत्री के फोन, विधायक के फोन को अपने कब्जे में ले लिया है। बीजेपी एक अत्यधिक लोडेड वायरस पार्टी है।

वह व्यक्तिगत रूप से नरेंद्र मोदी के खिलाफ नहीं बोलना चाहती। क्योंकि वह शिष्टाचार रखती है। लेकिन मोदी जी राजनीति में इतने नीचे चले गए और लोगों ने जवाब दिया। पूरा देश बंगाल के जनादेश की ओर देख रहा था। लोग विकास चाहते हैं लेकिन बीजेपी पक्षपाती राजनीति चाहती है। वह अपने देश और उनके राज्य के लोगों को बधाई देना चाहती हैं। उन्होंने पैसे, बाहुबल, माफिया ताकत और सभी एजेंसियों के खिलाफ लड़ाई लड़ी।

सारी मुश्किलों का सामना किया और आखिर में उनकी जीत हुई। बंगाल में लोगों ने उन्हें वोट दिया। इस मामले पर ममता ने सुप्रीम कोर्ट से अनुरोध किया है कि वह फोन टैपिंग में स्वत: संज्ञान लें। लोकतंत्र और देश को बचाएं। वरना 16 अगस्त को बंगाल में खेला दिवस होगा।

यह भी पढ़ें- दिगेन्द्र कुमार ने दिलाई थी करगिल की पहली जीत, तोलोलिंग पर फहराया था तिरंगा

 

Follow Us
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button