India - WorldPoliticsTrending

ममता बनर्जी ने PM मोदी से की मुलाकात, कई अहम् मुद्दों पर हुई बात….

कुछ रणनीतिकारों का मानना है कि ममता राजनीतिक सेटिंग करने आई थी तो वहीं कुछ लोग शिक्षक भर्ती घोटाले में ईडी की कार्रवाई

  • ममता बनर्जी का दिल्ली दौरान मैच फिक्सिंग का हिस्सा  

नई दिल्ली: दिल्ली में आज कांग्रेस के द्वारा किए जा रहे देशव्यापी प्रदर्शन के दौरान पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। मुलाकात के दौरान दोनों नेताओं के बीच कई अहम मुद्दों को लेकर चर्चा हुई। दोनों के बीच करीब 45 मिनट तक वार्ता हुई। प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात के बाद ममता बनर्जी उनके आवास से रवाना हो गई। ममता और प्रधानमंत्री मोदी की इस मुलाकात के कई मायने निकाले जा रहे हैं। राजनीति के कुछ रणनीतिकारों का मानना है कि ममता राजनीतिक सेटिंग करने आई थी तो वहीं कुछ लोग शिक्षक भर्ती घोटाले में ईडी की कार्रवाई का डर बता रहे हैं। तो वहीं कई लोग टीएमसी के टॉप लीडर्स के खिलाफ सीबीआई और ईडी की कार्यवाही के भी ममता बनर्जी का दिल्ली दौरान मैच फिक्सिंग का हिस्सा बता रहे हैं।

महंगाई बेरोजगारी के खिलाफ कांग्रेस का हल्‍ला-बोल, राहुल गांधी और प्रियंका समेत कई नेता हिरासत में

वहीं भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष तथागत रहने प्रधानमंत्री मोदी को सलाह दी कि उन्हें जनता को यह समझना चाहिए कि उनकी ममता बनर्जी से कोई सीक्रेट अंडरस्टैंडिंग तो नहीं। इसलिए कृपया प्रधानमंत्री मोदी हम लोगों को भरोसा दिलाएं कि उनकी ममता से कोई सेटिंग नहीं है तथागत राय ने अपने ट्वीट में प्रधानमंत्री मोदी और पीएमओ को भी टैग किया है।

प्रधानमंत्री मोदी के साथ ममता बनर्जी के इस बैठक को लेकर कांग्रेस समेत कई अन्य दलों के नेता ममता बनर्जी पर जमकर निशाना साध रहे हैं। उन्होंने कहा कि यह मैच फिक्सिंग साल 2016 के बंगाल विधानसभा चुनावों के बाद से जारी है। जांच एजेंसी ईडी ने कोयला घोटाले मामले में अभिषेक बनर्जी से महज दो बार पूछताछ की जबकि नेशनल हेराल्ड केस में सोनिया और राहुल गांधी को हर रोज तंग किया जा रहा है। इससे यह साबित होता है कि ममता और प्रधानमंत्री मोदी के बीच में मैच फिक्सिंग का खेल चल रहा है।

Follow Us
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
%d bloggers like this: