Bihar

बिहार के औरंगाबाद में बड़ा हादसा, सिलेंडर ब्लास्ट में 7 पुलिसकर्मी समेत 25 लोग झुलसे

औरंगाबाद के शाहगंज मोहल्ले की जहां अनिल गोस्वामी के घर महिलाएं छठ का प्रसाद बनाने की तभी सिलेंडर से गैस रिसाव के कारण

औरंगाबाद: बिहार(BIHAR)  के औरंगाबाद ( AURANGABAD) में उस समय हड़कंप मच गया जब रसोई गैस का सिलेंडर(CYLINDER)  ब्लास्ट हो जाने से 25 लोग झुलस गए। इतना ही नहीं इस हादसे में 25 लोगों के साथ साथ 7 जवान भी आग बुझाने के क्रम में झुलस गए। सिलेंडर फटने की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस के जवान भी घायल हुए हैं वहीं हादसे के बाद इलाके में अफरा-तफरी मच गई। बता दें कि सभी घायलों को तुरंत सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उनका इलाज चल रहा है फिलहाल घायलों की स्थिति खतरे से बाहर बताई जा रही है।

Chhath Puja 2022 : आज है खरना, जाने खरना की पूजन सामग्री और विधि…

दरअसल या घटना औरंगाबाद के शाहगंज मोहल्ले की जहां अनिल गोस्वामी के घर महिलाएं छठ का प्रसाद बनाने की तभी सिलेंडर से गैस रिसाव के कारण घर में आग लग गई आग लगने की खबर मिलती है आस-पड़ोस के लोग भी आग बुझाने पहुंच गए इसी बीच सूचना पाकर नगर थाना की पुलिस भी ग्रस्त टीम वहां पहुंची और पुलिस कर्मी आग बुझाने का प्रयास करने लगे। इसी दौरान सिलेंडर ब्लास्ट कर गया और उसकी चपेट में 7 पुलिस वाले समेत कुल 25 लोग झुलस गए।

जानकारी के मुताबिक सभी घायलों का सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है। वही बेहतर इलाज के लिए उन्हें रेफर किया गया है चिकित्सकों के मुताबिक इन शब्दों का प्राथमिक उपचार कर दिया गया है और सभी की स्थिति सामान्य है।

Follow Us
Show More

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: