मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) में बढ़ते संक्रमण को देखते हुए मध्यप्रदेश की शिवराज सिंह चौहान सरकार सतर्क होती नजर आ रही है आपको बता दें कि मुख्यमंत्री ने 30 अप्रैल तक पाबंदियां जारी रहने की बात करी है उन्होंने कहा कि कोरोना का संकट अत्यंत विकट है यह एक युद्ध है जिसमें सबको सारे मतभेद भुलाकर एकजुट होकर लड़ना होगा।

Madhya Pradesh
सीएम शिवराज सिंह चौहान

यह भी पढ़े : लालू यादव की जमानत पर तेज प्रताप ने मनाई दिवाली बोले अब गिरेगी नीतीश सरकार 

30 अप्रैल तक मध्य प्रदेश में पाबंदियों को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने संक्रमण की चेन तोड़ने के लिए जरूरी बताया है, उन्होंने लोगों से घर से बाहर ना निकलने की अपील की है साथ ही संक्रमण के लक्षण देखने के बाद तुरंत जांच कराने की भी अपील की, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कोरोना से इस लड़ाई में सबका सहयोग मांगा है।

यह भी पढ़े : मध्य प्रदेश के राज्यपाल लालजी टंडन का 85 वर्ष की उम्र में निधन, मुख्यमंत्री योगी ने घर पहुंचकर दी श्रद्धांजलि 

कोविड सेंटर में दिया जाएगा चाय नाश्ता

बढ़ते संक्रमण पर बात करते हुए शिवराज सिंह चौहान ने कोविड केयर सेंटर में चाय नाश्ता दी जाने की बात कही है उन्होंने कहा है कि मरीज को दवाई के साथ भोजन और चाय नाश्ता भी दिया जाएगा सभी जिलों में कोविड केयर सेंटर में यह सुविधाएं दी जाएंगी प्रदेश में ऑक्सीजन की उपलब्धता 390 मेट्रिक टन हो गई है। जिसके बाद आप सरकारी भवनों को निजी अस्पताल बनाने पर भी चर्चा हो रही है।

Follow Us