उत्तर प्रदेश

लखनऊ: वसीम रिजवी  को मिली जान से मारने की धमकी, दर्ज हुआ मुकदमा 

ऑल इंडिया शिया यतीम खाना के अध्यक्ष सय्यद वसीम रिजवी को वाट्सएप पर गुरुवार दोपहर जान से मारने की धमकी मिली। बताया जा रहा है कि धमकी देने वाले ने वाट्सएप मैसेज करके गालियां दी और इसके बाद गोली मारने और गला काटने की धमकी दी। वसीम रिजवी ने इस संबंध में सआदतगंज कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया गया है। पुलिस मोबाइल नंबर के आधार पर धमकी देने वाले के बारे में पड़ताल कर रही है।

सआदतगंज कश्मीरी मोहल्ला निवासी वसीम रिजवी के मुताबिक, गुरुवार दोपहर करीब तीन बजे वह ऑल इंडिया यतीमखाना लखनऊ में थे। इस बीच अनजान एक नंबर (8873580390) से उनके वाट्सएप नंबर पर मैसेज आया। जिसमें गालियां लिखी हुई थीं। इसके बाद गोली मारकर गला काटने की धमकी दी गई। इसके बाद वाट्सएप कॉल करके धमकी दी। पूछने पर उसने बताया कि वह पटना बिहार का रहने वाला है।

यह भी पढ़ें : यूपी : 18 साल से ऊपर वालों को आज से लगेगा टीका 

वसीम रिजवी ने दर्ज कराया मुकदमा :

धमकी मिलते ही आननफानन में वसीम रिजवी ने सआदतगंज कोतवाली में तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया। धमकी से संबंधित मैसेज का स्क्रीन शॉट लेकर थाने में दिया। सआदतगंज इंस्पेक्टर बृजेश कुमार यादव ने बताया कि मोबाइल नंबर के आधार पर आरोपित के बारे में पड़ताल की जा रही है। जल्द ही उसकी गिरफ्तारी की जाएगी।

यह भी पढ़ें : कोरोना के चलते यूपी से एमपी जाने वाली रोडवेज की सभी नौ बसें निरस्त 

वसीम ने बताया कि उन्होंने कुछ समय पहले उन्होंने आतंकी शिक्षा से संबंधित कुछ विवादित आयतों को लेकर सुप्रीम कोर्ट में मुकदमा दाखिल किया था। मुकदमा खारिज हो गया था। लेकिन माननीय सु्प्रीम कोर्ट में अब उसका रिव्यू फाइल किया है। जिसमें कहा गया है कि मुकदमा अब ओपन कोर्ट में सुना जाए और उसका डिटेल आर्डर पास किया जाए। वसीम रिजवी ने बताया कि इसी संबंध में कुछ आतंकी संगठन और कट्टरपंथी लोग उन्हें मारना चाहते हैं।

Follow Us

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

Adblock Detected

Please deactivate the Ad Blocker to visit this site.