लखनऊ: KGMU के रेडियो स्टेशन डिप्टी सीएम ने दी बधाई


लखनऊ: किंग जॉर्ज चिकित्सा विश्वविद्यालय(KGMU) लखनऊ के गूंज रेडियो स्टेशन (radio station)के 100 दिन पूरे होने पर आज एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर डिप्टी सीएम बृजेश पाठक(brajesh pathak) ने शिरकत की। इस दौरान डिप्टी सीएम(dycm) ने केजीएमयू के गूंज रेडियो स्टेशन के 100 दिन पूरे होने पर बधाई दी। उन्होंने कहा कि चिकित्सा जगत की पूरी दुनिया में केजीएमयू का नाम दर्ज है। भारत का कोई भी अस्पताल वो काम नही कर पाया जो केजीएमयू ने कर दिखाया है।

यूपी: दावोस के जरिये विश्व स्तर पर मजबूत होगी ODOP योजना

उन्होंने कहा हम जानते है कि यूपी के 24 करोड़ जनता में कुछ प्रतिशत बीमारी आती है, महर उस बीमारी से निपटने के लिए पूरा जीवन लगा देते हैं। केजीएमयू ऐसी लाइन खड़ी कर दें कि अगर कोई मरीज़ अस्पताल पहुंचे तो दो लोग स्वागत करने आ जाएं। मरीज़ अस्पताल में घुसे तो उसे घर जैसा माहौल मिले। मरीज़ जब अस्पताल में घुसे तो उसे अच्छा माहौल मिले और अस्पताल का नम्बर एंगेज न जाए।

इन स्मार्टफोन्स के लिए रोल आउट हुआ Android 13, देखें लिस्ट

कर्मचारियों की फाइल पूरी होते ही उनका प्रमोशन किया जाएगा। बीएचयू जैसा kgmu का परिसर भी बनाया जाए, क्रॉसिंग के पास से बनाया जाएगा एक एंट्री गेट। बता दें इससे पहले KGMU के 89.6 कम्युनिटी रेडियो स्टेशन गूंज की सफल संचालन पर सीएम योगी ने भी बधाई दी थी।

Follow Us

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: