दिल्ली के मंगोली पुर इलाके में एक ऐसी वारदात सामने आई जो वाकई इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली है, दरअसल संबंध बनाने से इनकार करने पर मकान मालिक के बेटे ( landlord’s son ) ने महिला किराएदार की गला रेत कर हत्या कर दी। इस पूरे मामले पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ शुरू कर दी है, मिली जानकारी की मानें तो इस बात का खुलासा 4 दिन बाद हुआ।

 landlord's son

यह भी पढ़े : छत्तीसगढ़: सरकारी और प्राइवेट सभी विश्वविद्यालयों में ऑनलाइन होंगी परीक्षाएं 

हत्या की इस वारदात पर पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि 25 साल की महिला दिव्य अपने पति के साथ मंगोली पुर के वाई ब्लॉक के एक मकान पर किराए पर रहती थी,वह तीसरी मंजिल पर रहा करती थी, महिला का पति एक फैक्ट्री में काम करता था जिसके कारण वह 4 दिन से घर नहीं आ पाया था।

4 दिन बाद जब महिला का पति शनिवार को अपने घर पहुंचा तो उसने अपनी पत्नी को कमरे में मृत पाया, महिला की गला रेत कर हत्या कर दी गई थी, घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में कर लिया, वही छानबीन करने पर पता चला कि पास ही में सीसीटीवी कैमरा है जिसके बाद पुलिस ने कैमरे में फुटेज तलाशी।

यह भी पढ़े : छत्तीसगढ़: सरकारी और प्राइवेट सभी विश्वविद्यालयों में ऑनलाइन होंगी परीक्षाएं 

हत्या के मामले में छानबीन के बाद पुलिस को मकान मालिक के बेटे कन्हैया पर शक हुआ पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की पहले तो उसने पुलिस को गुमराह करने की कोशिश की लेकिन कड़ाई से पूछताछ करने पर उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया।

Follow Us