Sports

क्रुणाल पांड्या हुए कोरोना पॉजिटिव, दूसरा T20 एक दिन के लिए स्थगित

भारत और श्रीलंका के बीच कोलंबो में खेला जाने वाला मैंच एक दिन के लिए स्थगित कर दिया गया, क्योंकि इस बीच भारतीय क्रिकेटर क्रुणाल पांड्या कोरोनावायरस पॉजिटिव पाए गए हैं।

इस वक्त कोलंबो में भारत और श्रीलंका के बीच t20 की दूसरी सीरीज चल रही है। इस बीच भारतीय क्रिकेटर क्रुणाल पांड्या के कोरोना पॉजिटिव होने के कारण इस मैच को 1 दिन के लिए स्थगित कर दिया गया है, जो मैच आज खेला जाना था उसे बुधवार को खेला जाएगा।

इस खबर के बाद भारत और श्रीलंका की टीम को आइसोलेशन में रखा गया है। यह मैच दोबारा इसी शर्त पर हो सकता है कि बाकी के खिलाड़ी और स्टाफ नेगेटिव पाए जाए अन्यथा इस खेल को लंबे समय के लिए रोका जा सकता है।

भारत और श्रीलंका के बीच हुए पहले T20 सीरीज पर तो भारत ने अपना कब्जा जमा लिया था, पर ऐसा लग रहा है कि दूसरे T20 सीरीज पर खतरा मंडरा रहा है। आपको बता दें कि दोनों टीमों के बीच यह मैच मंगलवार को रात 8:00 बजे से खेला जाना था जिसे फिलहाल पोस्टपोन किया गया है।

कल मैच की स्थिति क्या होती है इसे लेकर बीसीसीआई की तरफ से अभी कोई ऑफिशियल घोषणा नहीं की गई है। क्रुणाल पांड्या के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद अब सबसे बड़ा सवाल यह है कि पृथ्वी शाँ या सूर्यकुमार यादव में से किसे इंग्लैंड के लिए रवाना किया जाएगा या फिर यह दोनों खिलाड़ी अभी श्रीलंका में ही रुकेंगे।

Follow Us
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button