कानपुर देहात: 2 जून को परौंख गांव आएंगें राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री, एडीजी ने लिया तैयारियों का जायजा…


कानपुर देहात(kanpur dehat) के डेरापुर9derapur0 में एडीजी(adg) कानपुर भानु भास्कर राष्ट्रपति(president) के पैतृक गांव परौंख पहुंचे। उन्होंने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद(ramnath kovind) और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 2 जून को संभावित दौरे को लेकर की जाने वाली सुरक्षा तैयारियों का जायजा लिया।
इस दौरान एडीजी कानपुर भानु भास्कर हेलीपैड और सभास्थल का मुआयना किया। और खामियों को ठीक करने के निर्देश संबंधित विभाग के अफसरों को दिए। एडीजी ने रहनिया चौक स्थित पथरी देवी मंदिर में दर्शन भी किए। एडीजी भानु भास्कर ने पीडब्लूडी के एई विमल मिश्रा और अपर अभियंता तारिक से हेलीपैड और सभास्थल तक वीआईपी के जाने के मार्ग की जानकारी ली। इसके बाद वह राष्ट्रपति के पसंदीदा स्थल रहनिया चौक पहुंचे।
लक्ष्य सेन ने की दमदार शुरुआत, भारत ने इंडोनेशिया पर ली 1-0 की बढ़त
पीएम मोदी का नेपाल दौरा कल, लुम्बिनी से देंगे विश्‍व को शांति का संदेश
वहां स्थित पथरी देवी मंदिर में दर्शन किए। एडीजी ने पास स्थित परिषदीय विद्यालय परिसर के आसपास बने मकानों में रहने वाले लोगों के बारे में पूछताछ की। एडीजी ने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और पीएम मोदी के संभावित आगमन के दौरान गांव में सुरक्षा के पुख्ता बंदोबस्त रखने के बारे में एएसपी को सुझाव भी दिए। उनके साथ एएसपी घनश्याम चौरसिया, प्रभारी सीओ विजयेंद्र दुबे, तहसीलदार लखन सिंह समेत कई पुलिस और प्रशासनिक अफसर मौजूद रहे।
Follow Us

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: