Uttar Pradesh

कानपुर: चोर को पीटने के बाद निर्वस्त्र कर मंडी में घुमाया,12 पर रिपोर्ट

यूपी के कानपुर में सचेंडी की चकरपुर फल एवं सब्जी मंडी में मानवता को शर्मशर करने वाली घटना सामने आई है । कानपुर में सचेंडी की चकरपुर मंडी में व्यापारियों ने एक चोर को पकड़कर पीटने के बाद उसके हाथ बांधकर नंगा करके पूरी चकरपुर मंडी में घुमाया। यह वीडियो रविवार शाम को तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो कानपुर आउटर पुलिस के अधिकारी हरकत में आए।

SP आउटर अष्टभुजा सिंह ने देर शाम चकरपुर मंडी का निरीक्षण कर जांच पड़ताल करने के बाद पिटाई करने वाले 12 लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है। सोशल मीडिया में वायरल वीडियो में सब्जी और फल व्यापारी एक चोर को पकड़कर पीटते दिखाई दे रहे थे। इसके बाद कुछ लोगों ने उसके सारे कपड़े उतारकर पीटना शुरू कर दिया।

ये भी पढ़े :-मुरादाबाद-आगरा हाईवे पर भीषण सड़क दुर्घटना, सात बरातियों की मौत, 10 घायल

इसके बाद चोर के दोनों हाथ पीछे की तरफ बांधकर उसे नंगा कर घुमाया। वीडियो न बनाने की व्यापारी अपील करते हुए भी सुनाई दे रहे हैं। जैसे ही वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ तुरंत अधिकारियों ने संज्ञान में लेकर जांच टीम गठित की है। शाम को SP आउटर, ASP अतुल शुक्ला व CO सदर सुशील कुमार चकरपुर मंडी पहुंचे।

कानपुर एसपी आउटर अष्टभुजा सिंह ने बताया कि मंडी में न तो पीड़ित चोर मिला और न ही आरोपी मिले हैं। वीडियो की मदद से कई व्यापारियों की पहचान कर उनकी गिरफ्तारी के आदेश दिए हैं।

पुलिस के मुताबिक जांच पड़ताल में पता चला कि जो वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा वह करीब तीन दिन पुराना है। व्यापारियों ने मंडी में लोगों का माल चुराने वाले चोर को पकड़ा था। पुलिस के मुताबिक उन्हें सूचना देने के बजाय खुद ही कानून हाथ में ले लिया। वीडियो में व्यापारी चोर को दूसरी बार पकड़े जाने का भी जिक्र कर रहे हैं। इसके बाद भी पुलिस को सूचना न मिलना बड़ा सवाल है।

Follow Us
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button