कंगना Vs शिवसेना,अभिनेत्री के खिलाफ FIR दर्ज, वीडियो में कहा था “उद्धव ठाकरे अब तेरा घमंड टूटेगा” 


the india rise news bollywood


 

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत पाली हिल्स स्थित अपना टूटा हुआ दफ्तर देखने पहुंची। उनके साथ उनकी बहन रंगोली भी थीं। एक्ट्रेस यहां पर करीब 10 मिनट तक रहीं। दफ्तर तोड़े जाने के मामले पर गुरुवार को बॉम्बे हाईकोर्ट में बीएमसी ने अपना जवाब दाखिल किया है। इसके बाद कंगना के वकील ने कोर्ट से कुछ वक्त मांगा। मामले की सुनवाई अब 22 सितंबर को होगी।

 

महाराष्ट्र सीएम उद्धव ठाकरे पर टिप्पणी करने पर कंगना के खिलाफ शिकायत दर्ज 

कंगना और महाराष्ट्र सरकार के बीच जुबानी लड़ाई बढ़ती चली जा रही है। अब अभिनेत्री कंगना के खिलाफ विक्रोली पुलिस स्टेशन में कंगना के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई गई है। शिकायतकर्ता वकील नितिन माने ने कंगना पर सीएम उद्धव ठाकरे के लिए आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल करने और उन्हें बदनाम करने के लिए ‘बॉलीवुड माफिया’ के साथ संबंध जोड़ने का आरोप लगाया है। एक्ट्रेस ने बुधवार को एक वीडियो मैसेज में सीएम के नाम से पहले आपत्तिजनक शब्द कहा था।

 

 

कर्रवाई के के दूसरे दिन कंगना के तेवर

 

कोर्ट ने BMC से मंगा जवाब 

कोर्ट में कंगना के वकील ने दलील देते हुए BCM की कर्रवाई को गैरकानूनी और दुर्भावनापूर्ण बताया है। हाईकोर्ट ने BMC को निर्देश दिया है की वह 9 सितंबर को हुई तोडफ़ोड़ के आदेश को चुनौती देने वाली याचिका पर जवाब दाखिल करें।

 

कंगना के दफ्तर पर BMC की कर्रवाई पर भरपाई करने में लगी है उद्धव सरकार

कंगना रनौत के दफ्तर पर कथित अवैध निर्माण की BMC की कार्रवाई पर महाराष्ट्र की उद्धव सरकार भरपाई करने में लगी है। अब कंगना के खार स्थित घर की सुरक्षा बढ़ा दी है।  बता दें कि जब से केंद्र सरकार ने कंगना को Y श्रेणी की सुरक्षा मुहैया करवाई है तब से वो सवालों के घेरे में आ गईं है। साथ ही महाराष्ट्र की POK से तुलना करने पर उनकी आलोचना भी हो रही है।

Follow Us
%d bloggers like this: