Madhya Pradesh

मध्य प्रदेश : कोरोना के लक्षण के चलते मेदांता में भर्ती हुए पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ

मध्य प्रदेश कांग्रेस के बड़े नेता व पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ को कोरोना वायरस संक्रमण के लक्षणों के चलते गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया ( Kamal Nath admitted to Medanta ) . आपकी जानकारी के लिए, बता दें कि कोरोना वायरस के अहम लक्षण देखने के बाद उन्हें अस्पताल में एडमिट कराना पड़ा जानकारी की माने तो कमलनाथ पिछले 2 दिनों से सर्दी बुखार से पीड़ित थे उन्होंने बुखार के अलावा करुणा संक्रमण के लक्षण भी देखने को मिले कमलनाथ सुबह 10:00 बजे गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में चेकअप के लिए पहुंचे इसके बाद डॉक्टरों ने उन्हें अस्पताल में भर्ती होने के लिए कहा।

यह भी पढ़े : शिवराज सिंह चौहान ही रहेंगे मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री, नेतृत्व परिवर्तन की अटकलें खारिज

Kamal Nath admitted to Medanta

बीते कुछ समय से कमलनाथ अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहे हैं हाल ही में हनी ट्रैप मामले में कमलनाथ पर एसआईटी का शिकंजा कस गया था। जानकारी हो कि पिछले दिनों मध्यप्रदेश में हनीट्रैप का मामला जोरों पर था इसमें कमलनाथ भी कटघरे में आ गए थे एसआईटी ने नोटिस जारी करके पेनड्राइव की मांग की थी।

यह भी पढ़े : मध्य प्रदेश : 15 जून तक अंतर्राज्यीय बसों की आवाजाही पर लगी रोक

दरअसल कांग्रेस विधायक उमंग सिंघार की महिला मित्र ने आत्महत्या कर ली थी। जिसके बाद उमंग पर केस दर्ज हो गया था और कमलनाथ ने उमंग का बचाव करते हुए कहा था कि उनके पास भी भाजपा नेताओं के हनी ट्रैप की पेन ड्राइव है।

Follow Us
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button