Jammu & KashmirTrending

J&K : रामबन में संदिग्ध पॉलीथिन बैग मिलने से मचा हडकंप,  पड़ताल में जुटी जम्मू पुलिस 

रामबन :  जम्मू कश्मीर के जिला संभाग के  रामबन इलाके में शुक्रवार की दोपहर संदिग्ध पॉलीथिन बैग मिलने से ह्न्द्कंप मच गया। जानकारी के मुताबिक, मेटाडोर में नाशरी नाके पर पुलिस को संदिग्ध बैग मिला। पुलिस और सेना की टीम पर मौके पर है। जांच में इसमें आईईडी पाया गया है।

घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे डीएसपी हेडक्वार्टर प्रदीप सिंह सैन ने बताया कि, ”रामबन से बटौत जाने वाली स्थानीय मेटाडोर में तलाशी के दौरान एक संदिग्ध पॉलीथिन बैग बरामद हुआ है। बैग की जब जांच की गई तो इसमें आईईडी पाया गया है। बम निरोधक दस्ता मौके पर बुलाया गया है। इसे निष्क्रिय करने के लिए कार्रवाई की जा रही है। उधर, पुलिस ने आसपास के इलाके में तलाशी अभियान शुरू कर दिया है। इसके साथ ही अन्य चेक पोस्ट और चौक-चौराहों पर सतर्कता बढ़ा दी गई है।”

ये भी पढ़े :- चीन में कोरोना संक्रमण के फिर बढ़े मामले, एक दिन में मिले 31 हजार नए केस, 8 जिलों में लॉकडाउन

इसके साथ ही एसएसपी रामबन मोहिता शर्मा ने बताया कि, ”एक विशेष इनपुट पर नाशरी नाके के पास वाहन की तलाशी के दौरान संदिग्ध बैग मिला। उन्होंने कहा कि वे ट्रक, टैक्सी व अन्य वाहन चालकों से लगातार अपील कर रहे हैं कि स्टिकी बमों के खतरे को समझें। सतर्क रहें और जरूरत पड़ने पर मदद के लिए पुलिस से संपर्क करें। मामले में जांच जारी है।”

Follow Us
Show More

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: