Jammu & KashmirTrending

J&K : बालाकोट में सुरक्षाबलों ने 2 आतंकी किये ढेर, इलाके में शुरू किया सर्च ऑपरेशन

बालाकोट :  जम्मू कश्मीर के जिले पूंछ में नियन्त्रण रेखा के पास सेना ने दो आतंकियों को मार गिराया हैं। रविवार को अधिकारियों द्वारा दी गयी जानकारी में बताया गया कि, दोनों आतंकवादी शनिवार देर रात जिले के बालाकोट सेक्टर में मारे गए। दो आतंकियों को मारा जाना सेना के लिए बड़ी सफलता है, क्योंकि यह कार्रवाई हाल ही में हिंदुओं की हत्याओं के बाद हुई है। ”

संदिग्ध हलचल के बाद शुरू की कार्यवाही 

अधिकारियों ने कहा कि, ”सेना के जवानों ने एक सीमावर्ती गांव में संदिग्ध गतिविधि देखी और गोलीबारी शुरू कर दी, जिसमें दोनों आतंकवादी ढेर हो गए। मारे गए आतंकवादियों के शव रविवार सुबह तब मिले, जब सेना ने इलाके में तलाशी अभियान चलाया। बीजी सेक्टर में बालाकोट के डेरी डब्सी इलाके में नियंत्रण रेखा के एक अग्रिम स्थान पर कुछ संदिग्ध हलचल देखी गई थी”

ये भी पढ़े :- बड़ी खबर :  पटना की महिला वकील ने पूर्व आरजेडी विधायक गुलाब यादव और आईएएस लगाया दुष्कर्म का आरोप, केस दर्ज करने का आदेश

सर्च अभियान जारी

इसके आगे जानकरी देते हुए सुरक्षा अधिकारियों ने बताया की,  शाम करीब 7.50 बजे पुंछ में एलओसी के बालाकोट सेक्टर में 19 मद्रास की 638 चौकी के पास संदिग्ध गतिविधि देखने के बाद सेना ने करीब पांच मिनट तक गोलाबारी की गयी। इलाके की घेराबंदी कर दी गई है और अभियान जारी है।  बताते चलें कि 24 घंटे के अंदर छह हिंदुओं की हत्याओं से इलाके में आक्रोश है. हिंदू संगठन धरना-प्रदर्शन कर रहे हैं. जम्मू-कश्मीर के राजौरी में पिछले रविवार को एक हिंदू परिवार के घरों में बंदूकधारियों के घुसने से पांच नागरिकों की मौत हो गई थी।

Follow Us
Show More

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: