Rajasthan

जावेद हबीब को महिला के बालों में थूकना पड़ा भारी, जयपुर हेयर स्टाइलिस्ट के खिलाफ मामला दर्ज

जयपुर। मशहूर हेयर स्टाइलिस्ट जावेद हबीब को हेयर स्टाइल करते समय महिला के बालों में थूकना महंगा पड़ गया। इन दिनों सोशल मीडिया पर हबीब का महिला के बालों में थूकने का वीडियो वायरल हो रहा है। यह वीडियो सामने आने के बाद जयपुर की पूर्व महापौर ज्योति खंडेलवाल ने कोतवाली पुलिस थाने में हबीब के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवायी है।

 

 

 

 

इस मामले पर रिपोर्ट दर्ज करवाने वाली ज्योति खंडेलवाल का कहना है कि,  ” हबीब एक सेलिब्रिटी है और इस तरह की हरकत से महिलाओं का अपमान है।” थाना अधिकारी ओम प्रकाश मतवा ने बताया कि खंडेलवाल की रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज किया गया है। जांच शुरू कर दी गयी।

 

 

 

 

राष्ट्रीय महिला आयोग ने इस केस को अपने संज्ञान में लेते हुए  दिल्ली पुलिस आयुक्त राकेश अस्थाना को पत्र लिखा है। गौरतलब है कि,  एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें एक शो में मौजूद हबीब हेयर स्टाइल के गुर सिखाते हुए नजर आ रहा है। वह कुर्सी पर बैठी एक महिला के बालों को काटते हुए कह रहा है कि यदि आपने शैंपू नहीं किया है। आपके बाल गंदे हैं। पानी नहीं है तो यह कहते हुए महिला के बालों में थूंक देता है, फिर हंसते हुए कहते है कि इस थूक में जान है। इसके बाद शो में मौजूद महिलाओं में हंसी का ठहाका फूट पड़ता है। हबीब ने जिस महिला के बालों में थूका वह भी बागपत की ब्यूटी पार्लर की संचालिका है।

 

 

Follow Us
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
%d bloggers like this: