Jammu & Kashmir

Jammu-Kashmir 24 घंटे के अंदर दूसरा एनकाउंटर, बडगाम में 1 आतंकी ढेर

Jammu-Kashmir: संवेदनशील राज्य जम्‍मू-कश्‍मीर में सेना और पुलिसबल आतंकवाद के खिलाफ लगातार जंग छेड़े हुए हैं। पिछले कुछ दिनों से घाटी में रोजाना मुठभेड़ की खबरें सामने आ रहीं हैं। इसी क्रम में बीते कल से लेकर आजतक यानी 24 घंटे के अंदर सुरक्षाबलों ने एक और आतंकी को ढेर कर दिया है।

शनिवार को सुबह- सुबह जम्मू-कश्‍मीर (Jammu-Kashmir) के बड़गाम में दूसरा मुठभेड़ शुरू हुआ, जिसमें सेना और पुलिसबल की संयुक्‍त टीम ने मोचवा इलाके में एक आतंकी को ढेर कर दिया है।

पुलिस द्वारा मिली जानकारी के अनुसार मुठभेड़ में मारे गए आतंकवादी के पास से AK47 राइफल और एक पिस्टल बरामद हुआ है।

आपको बता दें कि इससे पहले शुक्रवार को प्रदेश के राजौरी जिले में जवानों और आतंकियों के बीच हुए एनकाउंटर में 2 आतंकवादी मारे गए थे. इसके अलावा थानामंडी के जंगलों में सुरक्षाबलों द्वारा चलाए गए अभियान में भी 2 आतंकवादी मारे गए थे।

सुरक्षाबलों द्वारा दी गयी जानकारी के आधार पर वहां मोचवा इलाके में पहुंचने पर आतंकियों से तुरंत मुठभेड़ शुरू हो गई। आतंकियों ने जवानों पर गोलियां चलानी शुरू कर दी। जिसके जवाब में सुरक्षा बलों ने भी आतंकियों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए फायरिंग की।

कश्‍मीर जोन पुलिस ने एक बयान में कहा, बडगाम के मोचवा इलाके में एनकाउंटर शुरू हो गया है। पुलिस और सुरक्षा बल डटकर आतंकियों का सामना कर रहें है।

Jammu-Kashmir: राजोरी के थानामंडी में जारी है मुठभेड़, 4-5 आतंकियों का समूह घिरा

 

Follow Us
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
%d bloggers like this: