Jammu & KashmirTrending

जम्मू कश्मीर : संभाग में बस खाई में गिरने से बड़ा हादसा, मौके पर पांच की मौत…

संभाग :  जम्मू कश्मीर संभाग में चौबीस घंटे में दूसरा बड़ा सड़क हादसा सामने आय़ा है। जहां राजोरी में एक बस खाई में जा गिरी है। इसमें पांच के मारे जाने और 25 यात्रियों के घायल होने की खबर है। हादसे की सूचना मिलते ही सेना, पुलिस और स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे, बचाव अभियान चलाया जा रहा है। ताजा जानकारी के मुताबिक, घटनास्थल से अब तक पांच शवों को बरामद कर लिए गया है। घायलों को अस्पताल पहुंचाया जा रहा है।

ये भी पढ़े :- उत्तराखंड : फूल की घाटी में तीन दिनों के लिए लगायी रोक, जानिए क्या है वजह ?

बताया जा रहा है कि बस जम्मू से पुंछ जा रही थी। गौरतलब है कि, इससे पहले बुधवार को पुंछ में बड़ा सड़क हादसा हुआ था। पुंछ की मंडी तहसील के सीमावर्ती सावजियां के बुराड़ी नाला क्षेत्र में तेज रफ्तार ओवरलोड मिनी बस के 250 फीट खाई में गिर जाने से 12 यात्रियों की मौत हो गई थी, जबकि 28 घायल हो गए। मरने वालों में तीन स्कूली छात्र और चार महिलाएं शामिल रहीं।

ये भी पढ़े :- ‘द कपिल शर्मा शो’ को चंदू ने कहा अलविदा, जानिए क्या है वजह ?

उपराज्यपाल ने हादसे पर जताया दुख

उपराज्यपाल मनोज सिन्हा(Manoj Sinha) ने राजोरी सड़क हादसे पर दुख जताया है। उपराज्यपाल ने कहा, ‘राजोरी में हुआ दर्दनाक हादसा दुखद है। दुख की इस घड़ी में मेरी संवेदनाएं शोक संतप्त परिवारों के साथ हैं। घायलों को जल्द से जल्द ठीक होने की कामना करता हूं। जिला प्रशासन हर संभव सहायता प्रदान कर रहा है।’

Follow Us
Show More

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: